logo-image

IND vs PAK: भविष्य के कप्तान हार्दिक के पास शानदार मौका, दिखा दें अपना जलवा

IND vs PAK Asia Cup 2023: हार्दिक के पास मौका है कि अपने आप को साबित करके दिखाएं कि टीम इंडिया के लिए अभी भी वो चमत्कार कर सकते हैं.

Updated on: 02 Sep 2023, 06:11 PM

नई दिल्ली:

Ind vs Pak Asia cup live score: टीम इंडिया ने अपनी पारी को कुछ हद तक संभाल लिया है. टीम के लिए इस समय क्रीज पर हार्दिक के साथ इशान किशन मौजूद हैं. दोनो ही कोशिश कर रहे हैं कि बल्लेबाजी को लंबा किया जा सके. जिससे आखिरी ओवर में टीम इंडिया के पास बल्लेबाजी मिले. इन दोनो के बाद सिर्फ जडेजा ही बल्लेबाजी के लिए होंगे. इसलिए इन दोनों का लंबा खेलना बहुत जरूरी है. टीम इंडिया के भविष्य के कप्तान हार्दिक के पास शानदार मौका है कि अपने आप को साबित करके दिखाएं.

साल 2020 के बाद से दिखे हैं अलग हार्दिक पांड्या

साल 2020 के बाद से एक अलग ही हार्दिक नजर आए हैं. मुंबई की टीम ने आईपीएल में हार्दिक के ऊपर से भरोसा उठा लिया था. लेकिन इस खिलाड़ी ने अपने खेल से गुजरात की टीम को पहले ही आईपीएल में विजेता बना दिया. दिखा दिया कि ना सिर्फ एक खिलाड़ी बल्कि एक शानदार कप्तान भी बन कर आए हैं. 

ये भी पढ़ें : बारिश के कारण कैंसिल हुआ भारत-पाकिस्तान मैच, तो किसे होगा फायदा? क्या है नियम

आज मौका है कि हीरो बना जाए

हार्दिक (Hardik Pandya) के पास शानदार मौका है कि वो अपनी मौजूदगी टीम के लिए दिखा पाएं. किशन के साथ हार्दिक को अभी लंबा खेलना होगा. कम से कम 40 ओवर तक टीम को आगे ले कर जाना होगा. अगर ऐसा ये खिलाड़ी कर गया तो भारत एक बड़े स्कोर की तरफ जा सकता है. बाद में पाकिस्तान की टीम दबाव में बिखर सकती है. 

भारत की प्लेइंग 11

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, इशान किशन (विकेटकीपर), विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, हार्दिक पंड्या, रवींद्र जड़ेजा, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, जसप्रित बुमरा, मोहम्मद सिराज.

पाकिस्तान की प्लेइंग 11

फखर जमान, इमाम-उल-हक, बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), आगा सलमान, इफ्तिखार अहमद, शादाब खान, मोहम्मद नवाज, शाहीन अफरीदी, नसीम शाह, हारिस रऊफ..