logo-image

IND vs PAK : भारत बनाम पाकिस्तान सुपर-4 का मैच भी हो सकता है रद्द, कोलंबो में भारी बारिश ने बढ़ाई टेंशन

IND vs PAK: 2023 एशिया कप में 10 सितंबर को भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला खेला जाना है. इस बार सुपर-4 में दोनों टीमें आमने-सामने होंगी, लेकिन इस मैच में बारिश खलल डाल सकती है.

Updated on: 07 Sep 2023, 02:12 PM

नई दिल्ली:

India vs Pakistan Weather And Forecast Update : एशिया कप 2023 में अब सुपर 4 के मुकाबले शुरू हो चुके हैं. पाकिस्तान ने बांग्लादेश को हराकर सुपर-4 में भी अपना शानदार आगाज किया है. अब सुपर-4 में 10 सितंबर को भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) का एक बार फिर आमना-सामना होगा. सभी फैंस इस मुकाबले का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, क्योंकि 2 सितंबर को लीग स्टेज में इन दोनों टीमों के बीच हुआ मुकाबला बारिश की वजह से रद्द हो गया था. अब एक बार फिर फैंस के हाथ निराश लग सकती है. दरअसल सुपर-4 में 10 सितंबर को खेले जाने वाले भारत और पाकिस्तान के मैच पर भी खतरे के बादल मंडरा रहे हैं. दरअसल, यह मैच भी बारिश की भेंट चढ़ सकता है.

मौसम को लेकर आया बड़ा अपडेट

Asia Cup 2023 के सुपर-4 में IND vs PAK का मैच 10 सितंबर को कोलंबो में खेला जाना है. रिपोर्ट के मुताबिक, यह मुकाबला भी बारिश में धुल सकता है. इस मुकाबले से पहले कोलंबो के मौसम पर एक नजर डालें तो मैच वाले दिन यानी कि 10 सितंबर को बारिश की संभावना 90% तक है. वहीं पूरे दिन ज्यादा से ज्यादा तापमान 29 डिग्री और कम से कम तापमान 24 डिग्री रहने की उम्मीद है.

यह भी पढ़ें: Asia Cup 2023 : पाकिस्तान की जीत ने बढ़ा दी टीम इंडिया की टेंशन, अब इस तरह बनेगा फाइनल का समीकरण

रात में बारिश होने के 80 प्रतिशत चांस

इसके अलावा यहां 10 सितंबर को कोलंबो में 45 प्रतिशत तूफान आने की भी उम्मीद जताई जा रही है. इसके अलावा रात में बारिश के और तेज चलने का अनुमान है. वहीं सुबह से लेकर शाम तक काले बादल छाए रह सकते हैं.  

कोलंबो में ही होंगे मैच

एशिया कप 2023 के सुपर 4 में कुल 6 मैच खेले जाएंगे. जिसमें से पहला मैच पाकिस्तान के लाहौर में 6 सितंबर को खेला जा चुका है. इसके अलावा सभी 5 मैच श्रीलंका कोलंबो में होना है. बारिश और मौसम के पूर्वानुमान को देखते हुए इन मैचों के वेन्यू में बदलाव करने की आशंका जताई जा रही थी. लेकिन ACC ने साफ कर दिया है कि सभी पांच मैच तय वेन्यू के मुताबिक कोलंबो में ही खेले जाएंगे. जिसमें फाइनल भी शामिल है. अब सवाल सबसे बड़ा यह है कि क्या एसीसी को पहले से मौसम के बारे में जानकारी नहीं थी और अगर जब पता चला तो कोई सही फैसला क्यों नहीं लिया.