logo-image

Asia Cup 2023 : भारत के सामने बड़ी मुसीबत! 3 दिन लगातार मैच खेलेगी Rohit Sharma की टीम

IND vs PAK: पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम का स्कोर 24.1 ओवर में 2 विकेट पर 147 रन है. भारतीय टीम रिजर्व डे यानि सोमवार को इससे आगे खेलना शुरू करेगी.

Updated on: 10 Sep 2023, 09:40 PM

नई दिल्ली:

IND vs PAK Asia Cup 2023 Latest : एशिया कप सुपर-4 में भारत और पाकिस्तान के बीच खेला जा मुकाबला बारिश की वजह से रिजर्व डे पर चला गया है. अब यह मैच पूरे 50 ओवर का कल यानी कि सोमवार (11 सितंबर) को खेला जाएगा. दरअसल कोलंबो में भारत बनाम पाकिस्तान मैच शुरू होने से पहले मौसम साफ था. लेकिन टीम इंडिया की लगभग आधी पारी खत्म होने के बाद बारिश शुरू हो गई. इससे पहले Asia Cup के ग्रुप स्टेज में खेला गया भारत और पाकिस्तान का मैच भी बारिश की भेंट चढ़ गया था. वहीं भारत बनाम नेपाल का रिजल्ट भी मैच भी डकवर्थ लुईस नियम से निकला था. 

अगले 2 दिनों में 2 मुकाबले खेलेगी टीम इंडिया

भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला रिजर्व डे यानी अब सोमवार को पूरे 50 ओवरों का खेला जाएगा. इस तरह टीम इंडिया अगले 2 दिनों में 2 मुकाबले खेलेगी. दरअसल, मंगलवार को भारतीय टीम एशिया कप सुपर-4 राउंड में अपना दूसरा मुकाबला खेलेगी. मंगलवार को रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम के सामने श्रीलंका की चुनौती होगी. वहीं, भारत-श्रीलंका मुकाबला कोलंबो में खेला जाना है. जबकि यह मुकाबला भारतीय समयानुसार दोपहर 3 बजे शुरू होगा.

इस मैच की बात करें तो पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. टीम इंडिया के लिए Rohit Sharma और शुभमन गिल ओपनिंग करने उतरे. दोनों ने Team India को शानदार शुरुआत दिलाई. रोहित और शुभमन गिल ने पहले विकेट के लिए 16.4 ओवर में 121 रन जोड़े. भारतीय कप्तान रोहित शर्मा 49 गेंदों पर 56 रन बनाए. उन्होंने अपनी पारी में 6 चौके और 4 छक्के जड़े. Shubman Gill 52 गेंदों पर 58 रन बनाकर पवेलियन लौटे. भारत ने 24.1 ओवर में 2 विकेट पर 147 रन बना लिए हैं. विराट कोहली 8 रन और केएल राहुल 17 रन बनाकर नाबाद हैं.

यह भी पढ़ें: IND vs PAK : एशिया कप में बारिश किरकिरा कर रही मैच का मजा, भारत बनाम पाकिस्तान मैच पर जमकर बन रहे हैं मीम्स