IND vs PAK : एशिया कप में बारिश किरकिरा कर रही मैच का मजा, भारत बनाम पाकिस्तान मैच पर जमकर बन रहे हैं मीम्स

IND vs PAK Rain Update : श्रीलंका में खेला जा रहा एशिया कप बारिश की वजह से काफी प्रभावित हुआ है. फैंस बेसब्री से भारत और पाकिस्तान के मैच का इंतजार कर रहे थे, लेकिन कोलंबो में खेला जा रहा यह मैच बारिश की वजह से रुक गया है.

author-image
Roshni Singh
New Update
IND vs PAK Asia Cup 2023

एशिया कप में बारिश किरकिरा कर रही मैच का मजा, जमकर बन रहे हैं मीम्स( Photo Credit : Social Media)

IND vs PAK Matech Memes : भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप 2023 का सुपर-4 मुकाबला कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में मुकाबला खेला जा रहा है. फैंस बेसब्री से भारत बनाम पाकिस्तान के मुकाबले का इंतजार कर रहे थे, लेकिन कोलंबो में खेला जा रहा यह मैच बारिश के कारण रुक गया है. श्रीलंका में भारी बारिश की वजह से पूरे एशिया कप का मैच का मजा किरकिरा हो गया है. फैंस इससे काफी नाराज हैं और वह ACC पर भी काफी सवाल खड़े कर रहे हैं. फैंस का कहना है कि जब पता था कि श्रीलंका में मानसून का सीजन है तो यहां Asia Cup का आयोजन क्यों रखा गया? वहीं एशिया कप को लेकर सोशल मीडिया पर काफी मीम्स बनाए जा रहे हैं. 

Advertisment

दरअसल कोलंबो में भारत बनाम पाकिस्तान मैच शुरू होने से पहले मौसम साफ था. लेकिन टीम इंडिया की लगभग आधी पारी खत्म होने के बाद बारिश शुरू हो गई. इससे पहले Asia Cup के ग्रुप स्टेज में खेला गया भारत और पाकिस्तान का मैच भी बारिश की भेंट चढ़ गया था. वहीं भारत बनाम नेपाल का रिजल्ट भी मैच भी डकवर्थ लुईस नियम से निकला था. अब फैंस सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और जमकर मीम्स बन रहे हैं.

यह भी पढ़ें: IND vs PAK : शुभमन गिल का कैच के लिए एक दूसरे को देखते रह गए पाकिस्तानी फिल्डर, सोशल मीडिया पर जमकर उड़ा मजाक

इस मैच की बात करें तो पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. भारत ने 24.1 ओवर में 2 विकेट पर 147 रन बना लिए हैं. शुभमन गिल 58 रन और रोहित शर्मा 56 रन बनाकर आउट हुए. विराट कोहली 8 रन और केएल राहुल 17 रन बनाकर खबर लिखने तक नाबाद रहे.

Advertisment

ind vs pak rain update asia-cup-2023 Jay Shah India vs Pakistan Shubman Gill Fakhar Zaman Rain asia-cup Ind vs Pak weather update ind vs pak match memes colombo Rohit Sharma pak vs ind Shaheen Shah Afridi IND vs PAK Virat Kohli Mohammed Rizwan
Advertisment