logo-image

IND vs PAK : शुभमन गिल का कैच के लिए एक दूसरे को देखते रह गए पाकिस्तानी फिल्डर, सोशल मीडिया पर जमकर उड़ा मजाक

IND vs PAK, Asia Cup 2023: पाकिस्तान क्रिकेट टीम का सोशल मीडिया यूजर्स खूब मजाक बना रहे हैं. दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पाकिस्तानी फिल्डर्स शुभमन गिल का कैच छोड़ देते हैं. इसपर यूजर्स लगातार कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Updated on: 10 Sep 2023, 06:52 PM

नई दिल्ली:

IND vs PAK : भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप 2023 का सुपर-4 मुकाबला कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में मुकाबला खेला जा रहा है. इस मैच में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. टीम इंडिया के लिए रोहित शर्मा और शुभमन गिल ओपनिंग करने उतरे. रोहित और शुभमन गिल ने पहले विकेट के लिए ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 16.4 ओवर में 121 रन जोड़े.

बहरहाल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि नसीम शाह की गेंद पर शुभमन गिल ने शॉट खेला, जिसके बाद गेंद स्लिप की तरफ गई. लेकिन स्लिप में खड़े 3 पाकिस्तानी फील्डर एक-दूसरे का इंतजार करते रहे. इस बीच गेंद तीनों फील्डरों के बीच से निकल गई. स्लिप में खड़े पाकिस्तानी फील्डर कैच नहीं पकड़ सके और गेंद बाउंड्री के बाहर चली गई.

यह भी पढ़ें: Rohit Sharma: रोहित शर्मा का बड़ा कीर्तिमान, शाहीन अफरीदी के खिलाफ ODI में ऐसा करने वाले बने दुनिया के पहले बल्लेबाज

रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने किया शानदार आगाज

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी Team India को दोनों ओपनर रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने शानदार शुरुआत दिलाई. रोहित और शुभमन गिल ने पहले विकेट के लिए 16.4 ओवर में 121 रन जोड़े. भारतीय कप्तान रोहित शर्मा 49 गेंदों पर 56 रन बनाए. उन्होंने अपनी पारी में 6 चौके और 4 छक्के जड़े. रोहित शर्मा पाकिस्तानी स्पिनर शादाब खान की गेंद पर पवैलियन लौटे. इसके बाद शुभमन गिल को शाहीन शाह अफरीदी ने अपना शिकार बनाया. गिल 52 गेंदों पर 58 रन बनाकर पवेलियन लौटे.

यह भी पढ़ें: IND vs PAK : पाकिस्तान के खिलाफ मैच में उतरते ही रोहित शर्मा ने रचा इतिहास, इन दो दिग्गजों को छोड़ दिया पीछे