logo-image

IND vs PAK में क्या आएगी बारिश, कैसी है पिच, क्या होगी प्लेइंग 11, जानें हर अपडेट

Ind vs Pak Match Update Weather Forcast Playing 11 Pitch Report: भारत और पाकिस्तान के बीच में कल कोलंबो में अहम मुकाबला खेला जाने वाला है.

Updated on: 09 Sep 2023, 08:19 PM

नई दिल्ली:

Ind vs Pak Match Update Weather Forcast Playing 11 Pitch Report: भारत और पाकिस्तान के बीच में कल कोलंबो में अहम मुकाबला खेला जाने वाला है. दोनों ही टीमों के लिए जीतना जरूरी है. हालांकि कहीं ना कहीं भारत पाकिस्तान से पीछे है. क्योंकि पाकिस्तान सुपर 4 में एक मुकाबला जीत चुका है. वहीं टीम इंडिया को कल अपना पहला मुकाबला खेलना है. मैच के साथ सभी फैंस की नजर मौसम के साथ, प्लेइंग 11 और पिच रिपोर्ट पर है. इस आर्टिकल में हम आपके सभी सवालों के जबाव देंगे. उम्मीद करते हैं कि टीम इंडिया कल आसानी से मुकाबला अपने नाम करने में सफल रहेगी. 

ऐसा रहने वाला है मौसम

कल के मौसम की बात करें तो बारिश के 90 फीसदी चांस हैं. ऐसे में स्थिति खतरनाक हो सकती है. हालांकि आज के लिए भी उम्मीद थी कि बारिश होगी, पर अभी तक पूरा मुकाबला हुआ है. ऐसे में कोई साफ तौर पर नहीं कहा जा सकता है कि कल का मौसम कैसा रहने वाला है. लेकिन हां कंडीशन अभी के लिए अच्छी हैं.

ये हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग 11

भारत: रोहित शर्मा (कप्तान), शुबमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, इशान किशन, हार्दिक पंड्या, रवींद्र जड़ेजा, शार्दुल ठाकुर/अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, जसप्रित बुमरा, मोहम्मद सिराज.

पाकिस्तान: फखर जमान, इमाम-उल-हक, बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), आगा सलमान, इफ्तिखार अहमद, शादाब खान, मोहम्मद नवाज, शाहीन अफरीदी, नसीम शाह, हारिस रऊफ.

यह भी पढ़ें: Asia Cup 2023 : पाकिस्तान की जीत ने बढ़ा दी टीम इंडिया की टेंशन, अब इस तरह बनेगा फाइनल का समीकरण

ये है कल के मैच की पिच रिपोर्ट

कल मुकाबले में कोलंबो की पिच बल्लेबाजों के अनुरूप रह सकती है. बारिश अभी तक नहीं है तो तेज गेंदबाजों को मदद पिच से कम मिलेगी. जैसा पहले मैच में हमने देखा था. इसलिए कल के मैच में ज्यादा से ज्यादा स्कोर देखने को मिल सकता है. टारगेट स्कोर की बात करें तो 280 से 300 के बीच का पहली पारी में रह सकता है.