logo-image
लोकसभा चुनाव

IND vs PAK : भारत और पाकिस्तान का मैच बारिश की वजह से रुका, इसी बीच फखर जमान ने ऐसा कर जीत लिया फैंस का दिल

Asia Cup 2023: पाकिस्तान के खिलाड़ी फखर जमान भारत के खिलाफ मैच के दौरान अचानक सोशल मीडिया पर छा गए. फखर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

Updated on: 10 Sep 2023, 07:14 PM

नई दिल्ली:

India vs Pakistan Fakhar Zaman : भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप 2023 का सुपर-4 मुकाबला कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में मुकाबला खेला जा रहा है, लेकिन कोलंबो में खेला जा रहा यह मैच बारिश की वजह से रुक गया है. इस दौरान पाकिस्तान के खिलाड़ी फखर जमान ने कुछ ऐसा किया कि वह सोशल मीडिया पर छा गए और फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. दरअसल फखर जमान मैच रुकने के बाद ग्राउंड स्टाफ की मदद करते नजर आए. फखर स्टाफ के साथ मैदान को कवर करने लगे. फखर के इस अंदाज ने फैंस का दिल जीत लिया. इस मैच में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. भारत ने 24.1 ओवर में 2 विकेट पर 147 रन बना लिए हैं. 

दरअसल कोलंबो में भारत बनाम पाकिस्तान मैच शुरू होने से पहले मौसम साफ था. लेकिन टीम इंडिया की लगभग आधी पारी खत्म होने के बाद बारिश शुरू हो गई. जिसके बाद कोलंबो के आर. प्रेमदास स्टेडियम का स्टाफ मैदान को कवर करने लगे. इसी दौरान फखर ने ग्राउंड स्टाफ की मदद की. वे स्टाफ के साथ मैदान को कवर से ढकने लगे. मैदान को ढकने के लिए इस्तेमाल होने वाले कवर काफी भारी होते हैं. उसी मैदान पर बिछाने के लिए कई लोगों की जरूरत होती है.

यह भी पढ़ें: IND vs PAK : शुभमन गिल का कैच के लिए एक दूसरे को देखते रह गए पाकिस्तानी फिल्डर, सोशल मीडिया पर जमकर उड़ा मजाक

फखर जमान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. दिलचस्प बात यह है कि पाकिस्तान के साथ-साथ भारत के फैंस भी फखर की तारीफ कर रहे हैं. बता दें कि भारत ने 24.1 ओवरों में 2 विकेट गंवाकर 147 रन बनाए हैं. शुभमन गिल 58 रन और रोहित शर्मा 56 रन बनाकर आउट हुए. विराट कोहली 8 रन और केएल राहुल 17 रन बनाकर खबर लिखने तक नाबाद रहे.