logo-image

Asia Cup 2022: रोहित-विराट के दीवाने हैं Hong Kong के कप्तान, मैच से पहले कही ये बात

मैच से पहले हांग कांग के कप्तान निजाकत खान भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली की तारीफ करते नजर आए. उन्होंने कहा कि रोहित और विराट विश्व क्रिकेट के बेहतरीन खिलाड़ी हैं. उनसे बहुत कुछ सीखने को मिलता है.

Updated on: 30 Aug 2022, 05:30 PM

नई दिल्ली:

एशिया कप में पाकिस्तान को हराने के बाद अब भारत का मुकाबला हांग कांग से होना है. ये मुकाबला भी दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा. मैच 31 अगस्त को शाम 7:30 बजे शुरू होगा. एशिया कप में इस साल दो ग्रुप बनाए गए हैं. ग्रुप A में भारत, पाकिस्तान और हांग कांग को रखा गया है. मैच से पहले हांग कांग के कप्तान निजाकत खान भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली की तारीफ करते नजर आए. उन्होंने कहा कि रोहित और विराट विश्व क्रिकेट के बेहतरीन खिलाड़ी हैं. उनसे बहुत कुछ सीखने को मिलता है.

कोहली के फॉर्म आने की कही बात 
भारतीय पूर्व कप्तान के बारे में बात करते हुए हांग कांग के कप्तान निजाकत खान ने कहा, "विराट कोहली दुनिया के सबसे सर्वश्रेष्ट बल्लेबाजों में से एक हैं. मैं चाहता हूं कि विराट जल्द ही फॉर्म में लौट आएं." आपको बता दें कि विराट कोहली के बल्ले से आखिरी सेंचुरी 2019 में निकली थी. उन्होंने 22 नवंबर 2019 को बांग्लादेश के खिलाफ कोलकाता में अपनी आखिरी इंटरनेशनल सेंचुरी जड़ी थी. पाकिस्तान के खिलाफ भी पिछले मैच में विराट कोहली ने 34 गेंद में 35 रनों की संभली हुई पारी खेली थी. हालांकि बाद में कोहली खराब शॉट खेलते हुए आउट हो गए. 

'विराट-रोहित के आंकड़े बताते हैं उनका कद'
हांग कांग के कप्तान निजाकत खान ने रोहित और विराट की तारीफ करते हुए कहा, "दोनों खिलाड़ियों के आंकड़े खुद बताते हैं कि वो किस दर्जे के खिलाड़ी हैं. उनके रिकॉर्ड्स उनके लिए बोलते हैं किसी को उनके लिए बोलने की जरूरत नहीं है."


यह भी पढ़ें- Asia Cup 2022: एशिया कप में फिर से होगा भारत-पाक मैच ! बन रही पूरी उम्मीद

31 को होगा हांग कांग से आमना सामना
एशिया कप 2022 में बुधवार को भारत का सामना हांग कांग से होने जा रहा है. इस मैच को जीतते ही भारत सुपर-4 के लिए क्वालीफाई कर जाएगा. सुपर-4 स्टेज के लिए क्वालीफाई करने के बाद भारत को फाइनल से पहले 3 मुकाबले खेलने होंगे.