News Nation Logo

Asia Cup 2022 : आज जीत कर भारत बचाना चाहेगा अपनी साख, रोहित-कोहली पर बड़ी जिम्मेदारी

Sports Desk | Edited By : Shubham Upadhyay | Updated on: 08 Sep 2022, 12:56:08 PM
ind vs agf 2022 asia cup 2022 news update live score

ind vs agf 2022 asia cup 2022 news update live score (Photo Credit: Twitter)

नई दिल्ली:  

Rohit & Virat in Asia Cup 2022 : एशिया कप 2022 में टीम इंडिया बाहर हो चुकी है. टीम ने जहां ग्रुप स्टेज में शानदार प्रदर्शन करके दिखाया था वही जब बारी सुपर-4 की आई तो टीम वह कमाल नहीं कर सकी. पहले पाकिस्तान के हाथों मात और उसके बाद श्रीलंका भी टीम इंडिया को मात दे गई. आज भारतीय टीम का तीसरा मुकाबला सुपर 4 में है और सामने हैं अफगानिस्तान की टीम. ऐसे में टीम इंडिया के सामने अपनी साख बचाने का आखिरी मौका होगा क्योंकि अगर यह टीम इंडिया आज मुकाबला हार जाती है तो टीम इंडिया सुपर फॉर में बिना जीते ही घर वापस लौट आएगी. इसलिए टीम की जीत की जिम्मेदारी कप्तान रोहित और पूर्व कप्तान विराट कोहली के कंधों पर है.

यह भी पढ़ें- PAK vs AFG: जीत के बाद पाक फैंस ने मचाया हंगामा, निराश अफगानी फैंस ने कुर्सियों से पीट डाला

सबसे पहली बात करते हैं रोहित शर्मा की. रोहित शर्मा अपने बल्ले से इस एशिया कप 2022 में कुछ खास कमाल नहीं कर पाए हैं. उम्मीद लगाई जा रही थी कि रोहित शर्मा अपने बल्ले से अच्छे रन बनाकर टीम इंडिया को एक अच्छी शुरुआत देंगे. लेकिन सभी मैचों में रोहित शर्मा फ्लॉप साबित हुए हैं. ना सिर्फ बल्लेबाजी, कप्तानी में भी रोहित की गलतियां सामने आई हैं. ऐसे में एक्सपर्ट सवाल उठा रहे हैं कि टी-20 विश्व कप में रोहित शर्मा कहीं टीम इंडिया की नैया ही ना डुबो दें.

वही बात पूर्व कप्तान विराट कोहली की करें तो विराट कोहली ने भले ही इस एशिया कप 2022 में रन बनाए हैं लेकिन ये महान खिलाड़ी भी अपनी उस फॉर्म में नजर नहीं आया है जिसके लिए यह हमेशा जाना चाहता है. श्रीलंका के खिलाफ हुए मैच में विराट कोहली का फ्लॉप प्रदर्शन जारी रहा. खैर अगर आज टीम इंडिया को आखिरी मैच अपने नाम करना है तो इन दोनों बड़े खिलाड़ियों का चलना बेहद जरूरी है.

First Published : 08 Sep 2022, 12:56:08 PM

For all the Latest Sports News, Asia cup News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.