logo-image

Asia Cup 2022: भारत के एशिया कप से बाहर होने पर बोले फैंस- बंद करो IPL

सोशल मीडिया पर फैंस टीम कॉम्बिनेशन की जमकर आलोचना कर रहे हैं. इसी बीच ट्विटर पर Boycott IPL का हैशटैग भी ट्रैंड करने लगा. 

Updated on: 08 Sep 2022, 06:56 PM

नई दिल्ली:

Asia Cup 2022: एशिया कप 2022 में भारतीय टीम(Team India) सुपर फोर(Super Four) से फाइनल तक पहुंचने में कामयाब नहीं हो सकी. सुपर फोर के मुकाबलों में पहले भारत(India) को पाकिस्तान(Pakistan) से हार का सामना करना पड़ा. इसके बाद श्रीलंका(Sri Lanka) ने भी भारत को 6 विकेट से मात देकर भारत का एशिया कप जीतने का सपना तोड़ दिया. ऐसे में सवाल ये भी उठने लगे हैं कि क्या भारतीय टीम की सिलेक्शन नीति सही नहीं थी? सोशल मीडिया पर फैंस टीम कॉम्बिनेशन पर जमकर आलोचना कर रहे हैं. इसी बीच ट्विटर पर Boycott IPL का हैशटैग भी ट्रैंड करने लगा. 

आईपीएल पर क्या बोले फैंस?
एशिया कप में करारी हार के बाद फैंस का सारा गुस्सा आईपीएल पर निकलता नजर आ रहा है. फैंस ने ट्विटर पर आईपीएल को बंद तक करने की मांग कर दी है. 

 

यह भी पढ़ें- Asia Cup में खेलने वाले इन खिलाड़ियों पर वर्ल्ड कप की भी जिम्मेदारी, फंसता दिख रहा मामला

टी-20 वर्ल्ड कप से पहले टीम के लिए चुनौती
टीम सिलेक्शन को लेकर भारतीय सिलेक्टर्स के लिए एक बड़ी चुनौती सामने आ खड़ी हुई है. एशिया कप में खराब परफोरमेंस वाले खिलाड़ियों की रिपलेसमेंट और उन्हें एक और मौका देने के बीच सिलेक्टर्स के मन में शंका हो सकता है. ऐसे में सिलेक्टर्स किन खिलाड़ियों की और रुख करते हैं ये देखने वाली बात होगी. आपको बता दें कि भारत को टी-20 वर्ल्ड कप से पहले ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के खिलाफ 3-3 टी-20 मैच खेलने हैं.