logo-image

कौन-कौन करेगा एशिया कप 2023 में कमेंट्री, 19 नामों का हुआ ऐलान

ASIA CUP 2023 को शुरू होने में अब कुछ ही दिनों का समय बचा है. मगर, इससे पहले टूर्नामेंट में कमेंट्री करने वाले दिग्गजों की लिस्ट जारी हो चुकी है. तो आइए आपको बताते हैं इस बार आपको कौन-कौन से सितारे कॉमेंट्री करते दिखने वाले हैं...

Updated on: 19 Aug 2023, 02:46 PM

नई दिल्ली:

ASIA CUP 2023 : एशिया कप 2023 की शुरुआत 30 अगस्त से होने वाली है. इसका शेड्यूल पहले ही जारी हो चुका है, अब सभी को इंतजार है, तो बस टूर्नामेंट के लिए टीम इंडिया के ऐलान का. इस बीच एशिया कप के ब्रॉडकास्ट पार्टनर स्टार ने अपने कॉमेंटेटर्स की लिस्ट जारी कर दी है. इस लिस्ट में 12 भारतीयों का नाम है, तो वहीं 3 पाकिस्तानियों सहित 7 विदेशी खिलाड़ियों का नाम भी शामिल है. आइए आपको सभी नामों से रूबरू कराते हैं, जो अपकमिंग एशिया कप में कॉमेंट्री करते नजर आएंगे...

ये कमेंटेटर्स करेंगे Asia Cup 2023 में कॉमेंट्री

Asia Cup 2023 के लिए स्टार स्पोर्ट्स ने कमेंटेटर्स की लिस्ट का ऐलान कर दिया है. इसमें पूर्व भारतीय दिग्गजों को प्राथमिकता दी गई है और 12 भारतीयों और 7 विदेशी खिलाड़ी हैं. इसमें रवि शास्त्री का नाम पहले नंबर पर है.गौतम गंभीर, हरभजन सिंह, इरफान पठान, पीयूष चावला, संजय मांजरेकर, मोहम्मद कैफ, दीप दासगुप्ता, मोहम्मद कैफ, आदित्य तारे और रजत भाटिया और संजय बांगर को शामिल किया गया है. 

पूर्व पाकिस्तान क्रिकेटर वसीम अकरम, वकार यूनुस, आमिर सोहेल और बाजिद खान का नाम भी लिस्ट में मौजूद हैं. जिम्बाब्वे के पूर्व खिलाड़ी और पूर्व कोच एंडी फ्लावर कमेंट्री पैनल में शामिल हैं. श्रीलंका के मारवन अट्टापट्टू, ऑस्ट्रेलिया के मैथ्यू हेडन, इंग्लैंड के डोमिनिक कॉर्क भी लिस्ट में शामिल हैं. 

ये भी पढ़ें : ऑडी एंडोर्समेंट से विराट ने खड़ा किया करोड़ों का साम्राज्य! रोज खरीद सकते हैं बंगला-गाड़ी

कहां देख सकेंगे एशिया कप के मुकाबले

एशिया कप 2023 की शुरुआत 30 अगस्त से होने वाली है. जहां, भारत और पाकिस्तान के बीच 2 सितंबर को हाईवोल्टेज मुकाबला खेला जाएगा. इन मुकाबलों को स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर LIVE देख सकेंगे. इसकी लाइव स्ट्रीमिंग डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख पाएंगे. साथ ही भारतीय मैचों की लाइव ब्रॉडकास्टिंग DD स्पोर्ट्स पर देखा जा सकता है. बताते चलें, 21 अगस्त को टूर्नामेंट के लिए टीम इंडिया का ऐलान हो सकता है.