logo-image

Asia Cup 2022: विराट कोहली के इस रवैये से घबराई हांगकांग, अब क्या करेगी टीम!

Asia Cup 2022: टीम इंडिया की जीत में हार्दिक पांड्या, भुवनेश्वर कुमार और विराट कोहली ने भी अहम योगदान दिया है. विराट कोहली अब अगले मुकाबले की तैयारियों में जुट गए हैं. जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है.

Updated on: 30 Aug 2022, 05:54 PM

नई दिल्ली :

एशिया कप 2022 में टीम इंडिया की शानदार शुरूआत हुई है. रविवार को खेले गए मुकाबले में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को पांच विकेट से हराकर एशिया कप का आगाज किया है. टीम इंडिया की जीत में हार्दिक पांड्या ने अहम भूमिका निभाई. हार्दिक पांड्या ने पहले गेंद से फिर बल्ले से कमाल कर पाकिस्तान को चित्त कर दिया. हार्दिक पांड्या के अलावा भुवनेश्वर कुमार और पूर्व कप्तान विराट कोहली ने भी टीम की जीत में योगदान दिया है. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली अब अगले मुकाबले की तैयारियों में जुट गए हैं. जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है. 

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए मुकाबले में काफी उपयोगी पारी खेली थी. विराट कोहली नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने आए और 34 गेंदों का सामना कर 35 रनों की पारी खेली. इस दौरान विराट कोहली के बल्ले से तीन चौके और एक छक्का देखने को मिला था. विराट कोहली पाकिस्तान के खिलाफ स्लो पारी भले ही खेली, लेकिन उनके द्वारा बनाए गए रनों से टीम की जीत में काफी मदद मिली. उम्मीद है कि विराट कोहली एशिया कप में अगले मुकाबले में बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए नजर आएंगे. 

टीम इंडिया एशिया कप में अगला मुकाबला हांगकांग के खिलाफ बुधवार को खेलेगी. जिसकी तैयारी में विराट कोहली जुट गए हैं. विराट कोहली ने मंगलवार को अपने ट्वीटर अकाउंट और इंस्टाग्राम एक तस्वीर शेयर की है. विराट कोहली द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीर में साफ देखा जा सकता है कि वो जिम में पसीना बहा रहे हैं. इसके अलावा उनको डंबल के साथ अपने पैरों पर काम करते हुए भी देखा जा सकता है. विराट कोहली ने वर्कआउट के दौरान ब्लूटूथ ईयरफोन भी पहना हुआ था. 

यह भी पढ़ें: Rohit Sharma ने जब भी पाकिस्तान के खिलाफ कप्तानी की, टीम दुहाई मांगते दिखी है

विराट कोहली के बल्ले से पिछले तीन सालों से शतक नहीं निकला है. ऐसे में फैंस उम्मीद लगाए बैठे हैं कि विराट कोहली के बल्ले से जल्द ही शतक देखने को मिल सकती है. एशिया कप में विराट कोहली के बल्ले से खूब रन निकले हैं. एशिया कप में विराट कोहली एशिया कप के वनडे फॉर्मेट में विराट कोहली 10 मुकाबले खेले हैं. इस दौरान 61.30 की औसत से 613 रन बनाए हैं. एशिया कप के वनडे फॉर्मेट में विराट कोहली के बल्ले से तीन शतक और एक अर्धशतक निकला है. एशिया कप के एकदिवसीय मुकाबलों में विराट कोहली का सर्वाधिक स्कोर 183 रन है. 

यह भी पढ़ें: IND vs PAK: इंडिया को जीत तो मिली लेकिन इस खिलाड़ी ने खड़ी की बड़ी परेशानी, रोहित की उड़ी नींद!

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

वहीं, एशिया कप के टी20 फॉर्मेट की बात करें तो विराट कोहली एशिया कप में 4 टी20 मुकाबले खेले हैं, जिसमें विराट कोहली के बल्ले से 76.50 की औसत से153 रन निकला है. एशिया कप से टी20 फर्मेट में विराट कोहली एक अर्धशतक लगाए हैं. जबकि एशिया कप के टी20 फॉर्मेट में विराट कोहली का बेस्ट स्कोर नाबाद 56 रन है. इस बार भी एशिया कप टी20 फॉर्मेट में खेला जाने वाला है. ऐसे में उम्मीद है कि विराट कोहली बेहतरीन प्रदर्शन कर सकते हैं.