News Nation Logo

Asia Cup 2022: सूर्यकुमार ने कह ही दी मन की बात, आखिरी ओवर में ये थी प्लानिंग

Sports Desk | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 01 Sep 2022, 05:58:23 PM
Suryakumar Yadav

Suryakumar Yadav (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली :  

एशिया कप 2022 में टीम इंडिया की शानदार शुरुआत हुई है. टीम इंडिया बुधवार को एशिया कप में दूसरा मुकाबला हांगकांग के खिलाफ खेली. हांगकांग के खिलाफ खेले गए मुकाबले को टीम इंडिया 40 रनों से जीतकर सुपर फोर में जगह पक्की कर ली. पहले मुकाबले में टीम इंडिया की जीत में हार्दिक पांड्या, भुवनेश्वर कुमार और विराट कोहली ने अहम भूमिका निभाई थी. जबकि दूसरे मुकाबले में विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव ने अहम भूमिका निभाई. सूर्यकुमार यादव बुधवार को खेले गए मुकाबले में हांगकांग के गेंदबाजों की जमकर खबर ली. 

टीम इंडिया की जीत के हीरो रहे सूर्यकुमार यादव ने हांगकांग के गेंदबाजों की इतनी कुटाई कर दी कि उनको कुछ समझ ही नहीं आ रहा है. दूसरे छोर पर विराट कोहली, सूर्यकुमार का साथ दे रहे थे. हांगकांग के खिलाफ खेले गए मुकाबले में टीम इंडिया की शुरुआत तो अच्छी हुई, लेकिन दोनों सलामी बल्लेबाज केएल राहुल और रोहित शर्मा बड़ी पारी नहीं खेल पाए. केएल राहुल ने 39 गेंदों पर 36 रनों की पारी खेली. वहीं रोहित शर्मा ने 13 गेंदों पर 21 रनों की पारी खेली. 

विराट कोहली एक छोर को सुरक्षित करके स्कोर बोर्ड को बढ़ा रहे थे. जबकि दूसरे छोर से सूर्यकुमार यादव की सुनामी आ गई. विराट कोहली ने 44 गेंदों का सामना करते हुए नाबाद 59 रनों की पारी खेली. वहीं, हांगकांग के खिलाफ शानदार लय में दिख रहे सूर्यकुमार यादव ने 26 गेंदों का सामना करते हुए 261 से भी ऊपर की स्ट्राइक रेट से नाबाद 68 रनों की पारी खेली. इस दौरान उनके बल्ले से 6 चौके और 6 गगनचुंबी छक्के देखने को मिले. खास बात यह है कि सूर्यकुमार यादव ने चार छक्के आखिरी ओवर में जड़े. जिसको लेकर विराट कोहली ने सूर्या से सवाल किया है, आइए जानते हैं कि विराट कोहली ने सूर्या से क्या पूछा है.  

यह भी पढ़ें: Asia Cup 2022: रोहित और विराट आपस में भिड़े, टीम इंडिया को होगा फायदा

सूर्यकुमार यादव की आतिशी बल्लेबाजी को देखकर दूसरे छोर पर खड़े विराट कोहली भी दंग होए. विराट कोहली ने सूर्या की आतिशी बल्लेबाजी की तारीफ झुककर की. बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव के बातचीत की एक वीडियो शेयर की है. इस वीडियो में विराट कोहली, सूर्या से पूछते हुए नजर आ रहे हैं कि आखिरी ओवर में आप चार छक्के मारे क्या आपकी योजना छ: छक्के लागकर दूसरा बल्लेबाज बनने की थी. इसपर सूर्यकुमार यादव ने कहा कि मैं अपने बेस्ट देने का प्रयास कर रहा था. लेकिन युवी पा से आगे नहीं जाते हैं. सूर्या की बेहतरीन बल्लेबाजी की वजह से टीम इंडिया ने हांगकांग को 40 रनों से हराकर सुपर फोर में एंट्री ले ली है.   

First Published : 01 Sep 2022, 05:58:23 PM

For all the Latest Sports News, Asia cup News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.