logo-image

Asia Cup 2022 : अफगानिस्तान ने श्रीलंका को पहले मैच में 8 विकेट से दी मात

SLvsAFG Asia Cup 2022 : एशिया कप 2022 का पहला मैच श्रीलंका और अफगानिस्तान के बीच खेला गया.

Updated on: 27 Aug 2022, 10:17 PM

नई दिल्ली :

SLvsAFG Asia Cup 2022 : एशिया कप 2022 का पहला मैच श्रीलंका और अफगानिस्तान के बीच खेला गया. जिसमें अफगानिस्तान की टीम ने श्रीलंका की टीम को 8 विकेट से मात दी. हम सभी उम्मीद कर रहे थे कि एशिया कप (Asia Cup 2022) का यह पहले मैच में श्रीलंका और अफगानिस्तान (SLvsAFG) के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी लेकिन जिस तरीके से अफगानिस्तान के गेंदबाजों ने गेंदबाजी की उसने श्रीलंका के बल्लेबाजों की कमर ही तोड़ दी. फारुकी ने 3 विकेट हासिल किए वहीं मुजीब ने दो विकेट अफगानिस्तान को दिलाए. बात करें राशिद खान की तो राशिद खान बिना विकेट लिए इस मैच में रह गए हालांकि उन्होंने 4 ओवर में सिर्फ 12 रन ही दिए.

यह भी पढ़ें- FIFA & IFF : फीफा ने भारतीय फुटबॉल महासंघ से बैन हटाया, महिला फुटबॉल विश्व कप होगा 

वहीं अगर श्रीलंका के बल्लेबाजों की बात करें तो श्रीलंका की टीम ने अफगानिस्तान के सामने 106 रनों का टारगेट रखा था. जिसे अफगानिस्तान के बल्लेबाजों ने 11 ओवर में हासिल कर लिया. श्रीलंका के कप्तान बिना खाता खोले ही आउट हो गए. श्रीलंका की तरफ से राजपक्षे ने 38 रनों की पारी खेली जिसके बदौलत टीम 100 रन के पार जा सकी. जिस तरीके से अफगानिस्तान की टीम ने यह मैच अपने नाम किया उसको देखकर तो यही लगता है कि टीम इस बार कुछ बड़ा उलटफेर करने के मूड में है.

यह भी पढ़ें- Asia Cup 2022 : कप्तान रोहित के सामने हैं ये बड़े रिकार्ड्स, मौका है बड़ा!

कल की मैच की बात करें तो कल भारत और पाकिस्तान (INDvsPAK) के बीच महामुकाबला होने वाला है और जिस तरीके से भारतीय टीम बदला लेने के लिए आतुर है उसको देखकर तो यही लगता है कि पाकिस्तान के बल्लेबाजों और गेंदबाजों को सतर्क होना होगा. हालांकि रोहित शर्मा की टीम को अति आत्मविश्वास से बचना होगा.