logo-image

पहले ऋषभ पंत की लगाई क्लास, कैच छूटने पर Arshdeep Singh पर गुस्से से लाल हुए Rohit Sharma

टीम इंडिया (Team India) की हार की वजह कुछ खराब शॉट सिलेक्शन और कुछ खराब फील्डिंग भी रही. जिसके बाद कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) भी काफी गुस्से में नजर आए जो ऐसा कम ही होता है.

Updated on: 05 Sep 2022, 11:59 AM

नई दिल्ली:

IND vs PAK Asia Cup 2022: एशिया कप 2022 के सुपर-4 में भारत (India) को पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ पांच विकेट से हार का सामना करना पड़ा. इस हाईवोल्टेज मुकाबले में भारत ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए सात विकेट के नुकसान पर 181 रन बनाए थे. इसके जवाब में पाकिस्तान ने एक रोमांचक मुकाबले में एक बॉल बाकी रहते लक्ष्य को हासिल कर लिया. पाकिस्तान के स्टार बल्लेबाज और विकेटकीपर मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) और मोहम्मद नवाज (Mohammad Nawaz) जीत के हीरो रहे.

हार्दिक और पंत की लगाई क्लास

टीम इंडिया (Team India) की हार की वजह कुछ खराब शॉट सिलेक्शन और कुछ खराब फील्डिंग भी रही. जिसके बाद कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) भी काफी गुस्से में नजर आए जो ऐसा कम ही होता है. रोहित ने ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को खूब फटकार लगाई. रोहित का सबसे ज्यादा गुस्सा पंत पर फूटा जो एक बहुत ही गैरजिम्मेदाराना शॉट खेलते हुए अपना विकेट गंवा बैठे जब टीम इंडिया को एक साझेदारी की जरूरत थी. उन्होंने ड्रेसिंग रूम में पंत की काफी देर तक क्लास लगाई जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 


पंत ने बहुत ही खराब शॉट सेलेक्शन किया जिसका खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ा. उन्हें शादाब खान (Shadab Khan) ने आसिफ अली (Asif Ali) के हाथों कैच कराया. पंत ने 12 गेंदों पर 14 रन बनाए. वहीं हार्दिक पंड्या को मोहम्मद हसनैन ने पवेलियन का रास्ता दिखाया. हार्दिक अपना खाता भी नहीं खोल पाए.

यह भी पढ़ें: Virat Kohli: 'सबके पास मेरा नंबर पर सिर्फ धोनी...,' कोहली ने कप्तानी विवाद पर तोड़ी चुप्पी

अर्शदीप पर चिल्लाए

युवा तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) ने पारी के 18वें ओवर में आसिफ अली का कैच छोड़ा जो टीम इंडिया के लिए मैच था. रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) की तीसरी गेंद पर अर्शदीप ने आसिफ अली का एक आसान सा कैच छोड़ दिया जो टीम इंडिया के लिए बहुत भारी पड़ा. आसिफ ने पूरे मैच को ही पलट दिया और टीम इंडिया के हाथ से मैच को छीन लिया. कैच छोड़ने पर रोहित शर्मा गुस्से से लाल हो गए थे. इससे जुड़ा वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.