logo-image

Hardik Pandya Asia Cup 2022 : टीम का हीरो बनेगा ये खिलाड़ी!

Hardik Pandya in T20 World Cup : एशिया कप का आगाज 27 अगस्त को होना है. इसके अगले दिन यानी 28 अगस्त को भारत (India) अपने चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान (Pakistan) के साथ भिड़ेगा.

Updated on: 25 Aug 2022, 05:06 PM

नई दिल्ली :

Hardik Pandya in T20 World Cup : एशिया कप का आगाज 27 अगस्त को होना है. इसके अगले दिन यानी 28 अगस्त को भारत (India) अपने चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान (Pakistan) के साथ भिड़ेगा. यह मुकाबला दुबई के क्रिकेट स्टेडियम (Dubai International Stadium) में भारतीय समयानुसार 7:30 बजे से शुरू होगा. दोनों देशों के फैंस इस मुकाबलो को ब्रेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. जिस तरह से पांड्या ने पिछले कुछ समय में खेल दिखाया है, उसे देखकर तो यही लग रहा कि पांड्या भारत के भविष्य में बड़ी कमान संभालते हुए नजर आ सकते हैं.

यह भी पढ़ें - IND vs PAK: शाहीन बाहर तो भारत के खिलाफ खेलने के लिए तैयारी में जुटे 'ओ भाई मारो..' वाले मोमिन

अब यकीन मानिए रोहित शर्मा के लिए खतरे की घंटी बज जाएगी. टी20 की कप्तानी हार्दिक रोहित से ले सकते हैं. क्रिकेट में इस समय वैसे भी अफवाहों का दौर चल रहा है. कई एक्सपर्ट ये पहले ही बोल चुके हैं कि इंग्लैंड के साथ होने वाली टी20 सीरीज में पांड्या रोहित की जगह कप्तानी करते हुए नजर आ सकते हैं. हमने भी अपने फैंस से इस बारे में राय जानी. सवाल किया गया कि क्या हार्दिक को T20 मैचों में कप्तानी दे देनी चाहिए. उसके जवाब में फैंस ने 60 फीसदी वोट हां में दिए और वहीं 40 फीसदी ना में.

हार्दिक ने कप्तानी के मोर्चे पर आईपीएल 2022 में अपने आप को साबित कर के दिखा दिया है. जो बड़े-बड़े कप्तान नहीं कर सके वो हार्दिक के दिखा दिया. आईपीएल शुरू होने से पहले सभी के मन में यही सवाल था कि पांड्या किस तरह से गुजरात की टीम को लीड करेंगे. इसका जबाव उन्होंने गुजरात को चैम्पियन बना कर दे दिया. अब देखना दिलचस्प होगा कि हार्दिक का अंतरराष्ट्रीय करियर क्या आईपीएल 2022 जैसा सुनहरा होता है या फिर इस चैम्पियन प्लेयर को शुरुआत में मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा.