logo-image

Asia Cup 2022: डेथ ओवरों में इस दिग्गज बल्लेबाज के आगे नतमस्तक हो जाते हैं गेंदबाज!

Asia Cup 2022 India vs Pakistan: पाकिस्तान के खिलाफ विराट कोहली (Virat Kohli) का बल्ला जमकर बोलता है. उम्मीद की जा रही है कि विराट कोहली पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ खोए हुए लय को वापस पा लेंगे.

Updated on: 16 Aug 2022, 10:08 PM

नई दिल्ली :

टीम इंडिया एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) की तैयारियों में जुट गई है. भारतीय टीम (Team India) का पहला मुकाबला 28 अगस्त को पाकिस्तानी के खिलाफ है. एशिया कप के लिए टीम इंडिया में पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और उप-कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) की वापसी हुई है. पाकिस्तान के खिलाफ विराट कोहली (Virat Kohli) का बल्ला जमकर बोलता है. उम्मीद की जा रही है कि विराट कोहली पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ खोए हुए लय को वापस पा लेंगे. आज हम आपको बताएंगे कि विराट कोहली डेथ ओवरों में टी20 इंटरनेशनल (T20 International) में कैसी बल्लेबाजी करते हैं. 

टीम इंडिया (Team India) के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) टी20 इंटरनेशनल में डेथ ओवरों में गेंदबाजों के लिए काल बन जाते हैं. जब भी विराट कोहली डेथ ओवरों में बल्लेबाजी करते हैं. उनके रन बनाने की गति और बढ़ जाती है. ऐसा हम नहीं कह रहे हैं, बल्कि टी20 इंटरनेशनल (T20 International) में डेथ ओवरों में विराट कोहली की बल्लेबाजी के ये आंकड़े गवाही दे रहे हैं. 

टी20 इंटरनेशनल (T20 International) में विराट कोहली (Virat Kohli) के बल्ले से डेथ ओवरों में  49.8 की औसत के साथ 189.8 की स्ट्राइक रेट से 748 रन निकले हैं. विराट कोहली के बल्ले से डेथ ओवरों में 63 चौके और 38 छक्के निकले हैं. एशिया कप (Asia Cup) में टीम इंडिया (Team India) से सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में भी विराट कोहली तीसरे पायदान पर हैं. 

यह भी पढ़ें: जानिए Team India की अगले दो सालों के लिए क्या होने वाला है प्लान, आईसीसी ने जारी की FTP

ऐसे में विराट कोहली (Virat Kohli) एशिया कप में अपनी खोई हुई फॉर्म को वापस लाने की पूरी कोशिश करेंगे. इसके साथ ही क्रीज पर टिक कर बेहतरीन बल्लेबाजी करने के साथ ही टीम इंडिया (Team India) को जीत दिलाने में पूरी कोशिश करेंगे. एशिया कप (Asia Cup) में विराट कोहली के बल्ले से निकले रनों की बात करें तो विराट कोहली के बल्ले से अब तक एशिया कप में 766 रन निकल चुके हैं.