logo-image

Asia Cup 2021 : भारत की बी टीम से भी डरा पाकिस्‍तान, अब पीसीबी ने बनाया ये बहाना

इंग्‍लैंड को टेस्‍ट सीरीज में बुरी तरह से हराने के बाद टीम इंडिया ने आईसीसी विश्‍व टेस्‍ट चैंपियनशिप के फाइनल में एंट्री कर ली है. इसी जीत के साथ एशिप कप 2021 के आयोजन पर भी संकट के बादल मंडराने लगे थे.

Updated on: 13 Mar 2021, 07:32 PM

नई दिल्‍ली :

Asia Cup 2021 Update : इंग्‍लैंड को टेस्‍ट सीरीज में बुरी तरह से हराने के बाद टीम इंडिया ने आईसीसी विश्‍व टेस्‍ट चैंपियनशिप के फाइनल में एंट्री कर ली है. इसी जीत के साथ एशिप कप 2021 के आयोजन पर भी संकट के बादल मंडराने लगे थे. हालांकि बीच में खबर ये भी सामने आई थी कि अगर एशिया कप आयोजन होता है तो टीम इंडिया अपनी एक अलग टीम बनाकर एशिया कप के लिए भेजा जा सकता है. इसमें वे खिलाड़ी शामिल हो सकते हैं, जो टेस्‍ट क्रिकेट लगातार नहीं खेलते हैं. यहां तक कि इस टीम के लिए कप्‍तान के नाम भी सामने आए थे, लेकिन अब लगता है कि पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड का मन एशिया कप 2021 कराने का मन ही नहीं है. या यूं कहें कि पाकिस्‍तान भारत की बी टीम से भी डर गया है.

यह भी पढ़ें : ऋषभ पंत के रिवर्स स्वीप शॉट पर केविन पीटरसन ने कही ये बड़ी बात

इस बीच आपको बता दें कि पीटीआई के हवाले से ये खबर सामने आई है कि पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड के चीफ एहसान मनि ने पाकिस्‍तान सुपर लीग के बचे हुए मैच जून में कराने का मन बनाया है. इस बारे में पिछले दिनों पीसीएल फ्रेंचाइजियों के मालिकों और पीसीबी के अधिकारियों की बैठक हुई, जिसमें कहा गया कि पीसीएल के जो भी मैच बचे हुए हैं, वे जून में कराए जा सकते हैं. इसी के साथ करीब करीब साफ हो गया कि एशिया कप नहीं होगा. एशिया कप इस बार श्रीलंका में होना है, वहीं आईसीसी विश्‍व टेस्‍ट चैंपियनशिप का फाइनल भी 18 जून से इंग्‍लैंड में ही होना है. 

यह भी पढ़ें : INDvsENG : दूसरे टी20 मैच में क्‍या होगी टीम इंडिया की रणनीति और प्‍लेइंग इलेवन

हालांकि एशिया कप 2020 में ही पाकिस्‍तान में होना था, लेकिन तब कोरोना वायरस के कारण इसे स्‍थगित कर दिया गया था. हालांकि अब खबरें सामने आ रही हैं कि एशिया कप होगा या नहीं, इसको लेकर के आखिरी फैसला एशियाई क्रिकेट परिषद की अगली बैठक में लिया जाएगा. इसमें भारत भी शामिल होगा. देखना होगा कि एशियाई क्रिकेट परिषद एशिया कप के आयोजन को लेकर क्‍या कुछ फैसला लिया जाता है. अगर बीसीसीआई एशिया कप कराने के पक्ष में हुआ और पीसीबी इसे टालने के तो फिर टकराव की स्‍थिति भी बन सकती है.