News Nation Logo
Banner

Asia Cup 2022: पहले बुमराह-हर्षल अब जडेजा, फिटनेस बनी भारत की मुसीबत !

Sports Desk | Edited By : Chirag Sukhija | Updated on: 02 Sep 2022, 08:20:36 PM
Jasprit Bumrah, Harshal Patel, Ravindra Jadeja

Jasprit Bumrah, Harshal Patel, Ravindra Jadeja (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:  

Asia Cup 2022: एशिया कप 2022 में भारत(India) ने अपने पहले दोनों मुकाबले जीतकर शानदार शुरुआत कर दी है. भारत ने सबसे पहले पाकिस्तान(Pakistan) को 5 विकेट से हराया और उसके बाद हॉन्ग कॉन्ग(Hong Kong) को 40 रनों से मात दी. लेकिन सुपर फोर मुकाबलों से ठीक पहले भारत के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा(Ravindra Jadeja) चोट के चलते एशिया कप के बचे हुए मुकाबलों से बाहर हो गए. ये भारत के लिए आगामी मैचों में एक बड़ा झटका माना जा रहा है. एशिया कप 2022 के लिए चोटिल जडेजा की जगह अक्षर पटेल(Axar Patel) को टीम में जगह दी गई है.

यह भी पढ़ें- रोहित शर्मा मतलब रिकार्ड्स का दूसरा नाम, कप्तान बनते ही कर दिया कमाल!

आईपीएल से भी बाहर हुए थे जडेजा
भारत को सुपर फोर में अपना पहला मुकाबला 4 सितंबर, रविवार को खेलना है. इस महत्वपूर्ण मैच से पहले भारत के लिए ये एक बड़ा झटका माना जा रहा है. बीसीसीआई सचिव जय शाह(Jay Shah) ने एक प्रेस रिलीज में बताया कि रवींद्र जडेजा के दाहिने घुटने में चोट लगी है और वो अंडर मेडिकल सुपरविजन हैं. आपको बता दें कि इससे पहले आईपीएल 2022(IPL 2022) में भी जडेजा चोट के चलते पूरे मुकाबले नहीं खेल सके थे.

यह भी पढ़ें- Kishore Kumar के घर विराट करेंगे बिजनेस

फिटनेस बनी मुसीबत
खिलाड़यों की फिटनेस एशिया कप में भारत के लिए मुसीबत बन गई है. इंग्लैंड से सीरीज खेलने के बाद बुमराह को वेस्ट इंडीज और ज़िम्बाब्वे दौरे के लिए आराम दिया गया था. इसके बाद बुमराह चोट के चलते एशिया कप से बाहर हो गए थे. आईपीएल में अच्छा प्रर्दशन करने वाले हर्षल पटेल भी चोट के चलते एशिया कप में नहीं खेल रहे हैं. उनकी डिप करती स्लोअर फुल टॉस भारत के लिए काफी फायदेमंद साबित होती है. डेथ ओवर की गेंदबाजी में मिश्रण हर्षल की बड़ी ताकत है. उन्होंने भारत के लिए 17 टी-20 मैच खेलते हुए 23 विकेट लिए हैं.  

First Published : 02 Sep 2022, 08:20:36 PM

For all the Latest Sports News, Asia cup News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.