News Nation Logo

Virat Kohli Restaurant: Kishore Kumar के घर विराट करेंगे बिजनेस

Sports Desk | Edited By : Chirag Sukhija | Updated on: 02 Sep 2022, 05:24:14 PM
Kishore Kumar, Virat Kohli

Kishore Kumar, Virat Kohli (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:  

Virat Kohli Restaurant: एशिया कप 2022(Asia Cup 2022) के पिछले मुकाबले में विराट कोहली(Virat Kohli) ने एक शानदार पारी खेली. इसके बाद विराट के फॉर्म में लौटने के चर्चे हर तरफ किए जा रहे हैं. विराट पहले से ही अपनी पर्सनल लाइफ और फिटनेस को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. कोहली अपने सोशल मीडिया(Social Media) हैंडल पर भी फैंस के लिए कुछ ना कुछ ना पोस्ट करते ही रहते हैं. वो सिर्फ क्रिकेट से ही नहीं बल्कि बाकी तरीकों से भी अपने फैंस का एंटरटेनमेंट करते रहते हैं.  इसी कड़ी में अब विराट अपने नए रेस्टोरेंट(Restaurant) के लिए फिर से चर्चा में हैं. 

दिवंगत सिंगर के घर पर खोलेंगे रेस्टोरेंट
विराट कोहली मुंबई में दिवंगत सिंगर किशोर कुमार के बंगले का एक बड़ा सा हिस्सा किराए पर ले रहे हैं, जहां वो अपना रेस्टोरेंट शुरू करेंगे. आपको बता दें कि उनके इस रेस्टोरेंट पर काम शुरू हो भी गया है और उम्मीद है कि इसकी ऑपनिंग अगले महीने तक हो जाएगी. विराट कोहली किशोर कुमार का घर किराए पर ले रहे हैं इस बात की पुष्टि खुद किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार(Amit Kumar) ने की है. उन्होंने अपने बयान में कहा है कि विराट ने जगह 5 साल के लिए लीज पर ली है और विराट यहां एक हाई ग्रेड रेस्टोरेंट की शुरुआत करने जा रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- रोहित शर्मा मतलब रिकार्ड्स का दूसरा नाम, कप्तान बनते ही कर दिया कमाल!


बिजनेस में भी है विराट की रूची
ये विराट का पहला बिजनेस नहीं है. इससे पहले भी विराट अपना एक ब्रैंड चलाते हैं. ये ब्रैंड स्टाइलिश कपड़े, जूते और घड़ियां बनाने के लिए पूरे विश्व में फेमस है. इसके अलावा दिल्ली में विराट के 2 रेस्टोरेंट भी हैं. साल 2017 में दिल्ली के आर के पुरम में उन्होंने इस रेस्टोरेंट की शुरूआत की थी. विराट अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा(Anushka Sharma) के साथ अकसर यहां खाना खाने आते हैं.

First Published : 02 Sep 2022, 05:24:14 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.