logo-image

हिजाब विवाद की आड़ में ISI रच रही साजिश, पन्नू को बनाया मोहरा

आईएसआई भारत में हिजाब विवाद की आड़ में अराजकता फैलाने की साजिश रच रही है. इसके लिए आईएसआई ने भारत विरोधी सिख फॉर जस्टिस संस्था के चीफ गुरुपतवंत सिंह पन्नू को मोहरा बनाया है.

Updated on: 12 Feb 2022, 10:53 AM

highlights

  • सिख फॉर जस्टिस के चीफ गुरपतवंत सिंह पन्नू ने जारी किया वीडियो
  • हिजाब विवाद को लेकर मुसलमानों से किया हिजाब रेफरेंडम का आह्वान
  • पाक खुफिया संस्था आईएसआई ने साजिश के लिए पन्नू का सहारा लिया

नई दिल्ली:

उडुपी, कर्नाटक के सरकारी शिक्षण संस्थान से शुरू हिजाब विवाद पर फिलहाल कर्नाटक हाईकोर्ट सुनवाई कर रहा है. सुप्रीम कोर्ट तक इस मसले की आंच पहुंच चुकी है. इसके साथ ही हिजाब विवाद पर रार अब कर्नाटक से निकल देश के अन्य हिस्सों में पहुंच रही है. इसके समर्थन में जगह-जगह मुस्लिम महिलाएं औऱ लड़कियां धरना-प्रदर्शन कर रही हैं. कहीं-कहीं भगवा लपेटे छात्र भी हिजाब विवाद पर अपना विरोध दर्ज करा रहे हैं. इन धरना-प्रदर्शनों के बीच आईबी ने एक अलर्ट जारी किया है. स्पेशल सेल के सूत्रों के मुताबिक आईबी की अलर्ट में बताया गया है कि पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई भारत में हिजाब विवाद की आड़ में अराजकता फैलाने की साजिश रच रही है. इसके लिए आईएसआई ने भारत विरोधी सिख फॉर जस्टिस संस्था के चीफ गुरुपतवंत सिंह पन्नू को मोहरा बनाया है.

पन्नू ने हिजाब जनमत संग्रह का कही बात
सूत्रों के मुताबिक आईएसआई खालिस्तान समर्थक पन्नू से एक वीडियो जारी करवाया है. वीडियो में पन्नू भारत को तोड़ने के लिए हिजाब जनमत संग्रह जैसे एजेंडा फैलाने की कोशिश में है. पन्नू ने भारतीय मुसलमानों से अपील की है की वे हिजाब रेफरेंडम शुरू करें और भारत को उर्दुस्तान बनाने की तरफ बढ़ें. वीडियो में पन्नू ने हिजाब रेफरेंडम के जरिए भारतीय मुसलमानों को भड़काने की कोशिश की है. साथ ही कहा है की आज हिजाब पर प्रतिबंध लगाया जा रहा है. फिर इसके बाद अजान और फिर कुरान का नंबर आएगा. अब विरोध करने का वक्त आ चुका है. जिस तरह पाकिस्तान बना वैसे, भारत को उर्दुस्तान बनाने का वक्त आ गया है.

यह भी पढ़ेंः अब भोपाल के शहर काजी ने कहा- महिलाएं बुर्का और हिजाब पहनें

कर्नाटक से निकल देश भर में फैल रहा हिजाब विवाद
आईबी की अलर्ट के मुताबिक, दिल्ली, राजस्थान, उत्तर प्रदेश, बिहार और पश्चिम बंगाल जैसे मुस्लिम बाहुल्य इलाकों में हिजाब रेफरेंडम एजेंडा फैलाने की कोशिश की जा सकती है. पन्नू ने वीडियो में हिजाब रेफरेंडम के लिए फंडिंग करने को भी कहा है. वहीं, हिजाब रेफरेंडम के लिए एक वेबसाइट भी बनाई गई है, जिसमें लोगों से ऑनलाइन आकर शामिल होने को कहा गया है. गौरतलब है कि हिजाब विवाद दिल्ली के शाहीन बाग से लेकर अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी तक पहुंच चुका है. इसके अलावा उत्तर प्रदेश, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश, पुडुचेरी में हिजाब के समर्थन में मुस्लिम लड़कियां आंदोलन कर रही हैं. इन्हीं की आड़ में देशविरोधी ताकतें खासकर पाकिस्तान अपनी साजिश को अंजाम दे रहा है.