logo-image

टेस्ला स्टॉक को फिर से खरीदेंगे एलन मस्क, दिया ये नया बयान

Elon Musk Latest News: एलन मस्क (Elon Musk) ने बुधवार को कहा कि अगर ट्विटर डील (Elon Musk Twitter Deal) बंद नहीं हुई तो वह टेस्ला (Tesla, Inc. Automotive company) स्टॉक को फिर से खरीद लेंगे.

Updated on: 10 Aug 2022, 07:12 PM

नई दिल्ली:

Elon Musk Latest News: टेस्ला (Tesla, Inc. Automotive company) और स्पेसएक्स (SpaceX) के सीईओ एलन मस्क (Elon Musk) ने अपनी इलेक्ट्रिक वाहन कंपनी के लगभग 7 अरब डॉलर के शेयर बेचने के बाद बुधवार को एक नया बयान दिया है. एलन मस्क (Elon Musk) ने बुधवार को कहा कि अगर ट्विटर डील (Elon Musk Twitter Deal) बंद नहीं हुई तो वह टेस्ला (Tesla, Inc. Automotive company) स्टॉक को फिर से खरीद लेंगे. टेस्ला (Tesla, Inc. Automotive company) और स्पेसएक्स (SpaceX) के सीईओ एलन मस्क  (Elon Musk) ने माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर एक उपयोगकर्ता द्वारा पूछे जाने पर ने टेस्ला स्टॉक के बेचने पर ये बात कही.

इसी बीच एक अन्य यूजर ने जवाब देते हुए पूछा, अगर ट्विटर डील (Elon Musk Twitter Deal) बंद नहीं हुई तो क्या आप फिर से टेस्ला का स्टॉक खरीदेंगे? जिस पर एलन मस्क (Elon Musk) का जवाब हां था.

ये भी पढ़ेंः अब Snapchat का खास फीचर देगा ये सुविधा, बच्चे किसके साथ कर रहे चैट बताएगा


एक रिपोर्ट के अनुसार,  एलन मस्क (Elon Musk) ने लगभग 6.88 अरब डॉलर मूल्य के 7.92 मिलियन कंपनी शेयर बेचे हैं. यूएस सिक्योरिटीज एंड एक्सचेंज कमीशन (us securities and exchange commission) फाइलिंग से जानकारी मिलती है कि मस्क (Elon Musk) का लेनदेन 4 अगस्त को ऑस्टिन, टेक्सास में टेस्ला की 2022 वार्षिक शेयरधारक बैठक के बाद 5 अगस्त और 9 अगस्त के बीच हुआ था.

ये भी पढ़ेंः iPhone 14 के लॉन्च में हो सकती है देरी, ये बड़ी वजह आई सामने

वहीं इस साल की शुरुआत में, टेक अरबपति (Elon Musk) ने सोशल मीडिया पर कहा था कि उनके पास 28 अप्रैल के बाद टेस्ला (Tesla, Inc. Automotive company) की बिक्री की कोई योजना नहीं है. उसी हफ्ते, एसईसी फाइलिंग (us securities and exchange commission) से जानकारी मिली कि मस्क (Elon Musk) अपनी इलेक्ट्रिक कार कंपनी में लगभग 8.4 अरब डॉलर के शेयरों का एक ब्लॉक बेच रहे थे.