logo-image

WhatsApp down: ठप हुई व्हाट्सऐप सर्विस, मैसेज नहीं हो पा रहे सेंड

WhatsApp down

Updated on: 25 Oct 2022, 01:26 PM

नई दिल्ली:

WhatsApp down: यूजर फ्रेंडली ऐप व्हाट्सऐप (WhatsApp) का इस्तेमाल आप भी करते होंगे. अगर करते हैं तो ये खबर आपके लिए ही लिख रहे हैं. पॉपुलर चैटिंग ऐप व्हाट्सऐप (WhatsApp) अचानक चलते- चलते रुक गया है. अगर आपके साथ भी थोड़ी देर पहले ऐसा हुआ है तो हैरान होने की जरूरत नहीं है. क्यों कि ऐसा इंटरनेट कनेक्शन की वजह से नहीं बल्कि मेटा आधारित कंपनी व्हाट्सऐप (WhatsApp) की ओर से हुआ है. व्हाट्सऐप (WhatsApp)की सर्विस डाउन हुई है. ऐसा केवल भारत में हुआ है. यानि कुछ देर तक आप व्हाट्सऐप (WhatsApp)पर ना ही मैसेज रिसीव कर सकते हैं ना ही सेंड कर सकेंगे.

पहले ग्रुप में नहीं सेंड हो रहे मैसेज फिर इंडिविजुएल मैसेजिंग में आई परेशानी
हालांकि चैटिंग ऐप व्हाट्सऐप (WhatsApp) की ओर से सर्विस डाउन होने को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मैसेजिंग ऐप पर आज दोपहर 12 बजकर 7 मिनट से ही मैसेज सेंड होना बंद हो गया. जिसके बाद 1 बजकर 27 मिनट तक भी सर्विस ठप्प ही पड़ी रही. जहां पहले ग्रुप में मैसेज सेंड औैर रिसीव होने में परेशानी आ रही थी वहीं बाद में इंडिविजुअल मैसेज सेंड करने में भी परेशानी आने की रिपोर्ट मिल रही है.

ये भी पढ़ेंः Pixel 6 vs. Pixel 7: गूगल ने लॉन्च किया पिक्सल 7! पिक्सल 6 से इन मायनों में है खास

मीम्स भी होने लगे वायरल
व्हाट्सऐप (WhatsApp)डाउन होने के बाद से ही सोशल मीडिया हैंडल ट्विटर पर कई मीम्स भी पोस्ट किए जा रहे हैं. व्हाट्सऐप (WhatsApp) पर मैसेज ना सेंड होने को लेकर सभी को पहले इंटरनेट पर खामी लगी. जिसके बाद हर कोई अपना इंटरनेट कनेक्शन चेक करने लगा. जिसके बाद इंटरनेट पर चेक करने पर आखिर में व्हाट्सऐप (WhatsApp)डाउन होने की जानकारी मिली.