logo-image

स्टारबोर्ड ने रूढ़िवादी सोशल मीडिया ऐप पार्लर का अधिग्रहण किया

स्टारबोर्ड ने रूढ़िवादी सोशल मीडिया ऐप पार्लर का अधिग्रहण किया

Updated on: 15 Apr 2023, 06:45 PM

सैन फ्रांसिस्को:

स्टारबोर्ड (पूर्व में ओलंपिक मीडिया) ने एक अज्ञात राशि के लिए रूढ़िवादी सोशल मीडिया ऐप पार्लर का अधिग्रहण किया है।

जनवरी 2021 में अमेरिका में कैपिटल हिल अराजकता के दौरान हिंसा को बढ़ावा देने के मद्देनजर पार्लर को ऑफलाइन होने के लिए मजबूर होना पड़ा था।

गूगल और एप्पल ने भी अपनी नीतियों का उल्लंघन करने के लिए अपने संबंधित ऐप स्टोर से प्लेटफॉर्म को हटा दिया।

पिछले साल, कंपनी ने बेहतर तरीके से पता लगाने और घृणास्पद भाषण को नियंत्रित करने के लिए किए गए सुधारों के बाद दोनों कंपनियों ने पार्लर को ऐप स्टोर पर वापस जाने की इजाजत दी थी।

स्टारबोर्ड ने कहा कि पार्लर का बड़ा उपयोगकर्ता आधार और अतिरिक्त रणनीतिक परिसंपत्तियां इसके लिए हमारे मीडिया और प्रकाशन व्यवसाय में आक्रामक रूप से निर्माण जारी रखने के लिए एक विशाल अवसर का प्रतिनिधित्व करती हैं।

स्टारबोर्ड के सीईओ रयान कोयने ने कहा, पार्लर की टीम ने एक असाधारण दर्शक वर्ग बनाया है और हम अपने सभी मौजूदा प्लेटफॉर्मो में उस दर्शक को एकीकृत करने के लिए तत्पर हैं।

कंपनी के मुताबिक, रणनीतिक मूल्यांकन के लिए पार्लर ऐप को ऑपरेशन से हटा दिया जाएगा।

स्टारबोर्ड ने कहा, स्टारबोर्ड में हम हाशिए पर या यहां तक कि पूरी तरह से सेंसर किए गए समुदायों की सेवा जारी रखने के लिए कई क्षेत्रों में यहां तक कि घरेलू राजनीति से परे भी जबरदस्त अवसर देखते हैं।

स्टारबोर्ड को उम्मीद है कि 2023 की दूसरी तिमाही के अंत तक सौदे में तेजी आएगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.