logo-image

स्काईलाइट्स गेमिंग बीजीएमआई इंडिया सीरीज 2021 का उद्घाटन चैंपियन बनकर उभरा

स्काईलाइट्स गेमिंग बीजीएमआई इंडिया सीरीज 2021 का उद्घाटन चैंपियन बनकर उभरा

Updated on: 17 Jan 2022, 06:15 PM

नई दिल्ली:

भारतीय निर्यात संगठन स्काईलाइट्स गेमिंग सोमवार को आईक्यूओओ बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया (बीजीएमआई) सीरीज 2021 का उद्घाटन चैंपियन बनकर उभरा।

विजेता टीम 50 लाख रुपये की पुरस्कार राशि के साथ आईक्यू बैटलग्राउंडमोबाइल इंडिया (बीजीएमआई) सीरीज 2021 ट्रॉफी घर ले गई, इसके बाद टीएसएम और टीम एक्सओ दूसरे और तीसरे स्थान पर रही और क्रमश: 25 लाख रुपये और 10 लाख रुपये जीता।

आईक्यू बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया को वर्तमान कोविड परि²श्य को ध्यान में रखते हुए ऑनलाइन आयोजित किया गया था।

बैटलग्राउंड मोबाइल डिवीजन के हेड, वूयोल लिम ने एक बयान में कहा, हम एक विश्व स्तरीय टूनार्मेंट का आयोजन करके खुश और गर्व महसूस कर रहे हैं और हम इस तरह के कई और आयोजनों के लिए तत्पर हैं। हम अपने साथ साझेदारी करने और भारत में निर्यात बढ़ाने की पहल करने के लिए आईक्यूओओ का हार्दिक आभार व्यक्त करते हैं।

गोडलनेयू को टूनार्मेंट का सबसे मूल्यवान खिलाड़ी चुना गया और उन्हें 1 लाख रुपये की पुरस्कार राशि मिली। एसजीएक्स सौमरज्जू को द लोन रेंजर अवार्ड के लिए 50,000 रुपये मिले। उन्होंने इसके लिए 50,000 रुपये और जीतकर द रैम्पेज फ्रीक पुरस्कार भी प्राप्त किया।

द रिडीमर अवार्ड गॉडल्जगोडम ने जीता, जिसे 50,000 रुपये की पुरस्कार राशि मिली। गॉडलाइक टीम ने मोस्ट फिनिश बाय ए स्क्वाड का पुरस्कार जीता और 50,000 रुपये की पुरस्कार राशि प्राप्त की।

चार दिनों तक चले ग्रैंड फिनाले में शीर्ष 16 टीमों ने अपने बेहतरीन गेमप्ले कौशल का प्रदर्शन किया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.