logo-image
लोकसभा चुनाव

रियलमी अपने पहले प्रीमियम फ्लैगशिप फोन के रूप में जीटी 2 प्रो पर कर रहा काम : सीईओ

रियलमी अपने पहले प्रीमियम फ्लैगशिप फोन के रूप में जीटी 2 प्रो पर कर रहा काम : सीईओ

Updated on: 30 Nov 2021, 10:00 PM

बीजिंग:

स्मार्टफोन ब्रांड रियलमी ने आधिकारिक तौर पर पुष्टि की है कि कंपनी रियलमी जीटी 2 प्रो को पेश करने की दिशा में काम कर रही है, जो बाजार के हाई-एंड सेगमेंट में आता है।

गिज्मोचाइना की रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी के सीईओ स्काई ली ने हाल ही में एक ट्वीट के माध्यम से पुष्टि की कि आगामी स्मार्टफोन ब्रांड का पहला और सबसे प्रीमियम फ्लैगशिप फोन है।

रिपोर्ट के मुताबिक, स्मार्टफोन की कीमत 800 डॉलर (59,500 रुपये) से ज्यादा होने की उम्मीद है।

स्मार्टफोन में डुअल 50एमपी सेंसर और 8एमपी कैमरा सेटअप शामिल होने की संभावना है। डिवाइस में जीआर लेंस होने की भी उम्मीद है जो सभी सतहों पर घोस्टिंग, मल्टी-कोटिंग को कम करके और बैकलाइटिंग के खिलाफ प्रतिरोध प्रदान करके सर्वश्रेष्ठ शूटिंग पफरेरमेंस प्रदान करना चाहिए।

डिवाइस में 32एमपी का फ्रंट कैमरा और 125वॉट अल्ट्राडार्ट चार्जिग के साथ 5000 एमएएच की बैटरी होने की भी उम्मीद है।

रियलमी जीटी 2 प्रो में 6.8-इंच 120 हट्र्ज डब्ल्यूक्यूएचडी प्लस ओएलईडी डिस्प्ले हो सकता है। डिवाइस को हाल ही में सूचीबद्ध किया गया था, जिसमें दिखाया गया था कि यह स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा जो 12जीबी रैम, 256जीबी इंटरनल स्टोरेज द्वारा समर्थित होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.