logo-image
लोकसभा चुनाव

रियलमी पैड की लॉन्च डेट हुई लीक, जानिए क्या है फीचर

रियलमी पैड की लॉन्च डेट हुई लीक, जानिए क्या है फीचर

Updated on: 30 Aug 2021, 11:00 PM

बीजिंग:

रियलमी टैबलेट बाजार में रियलमी पैड को लॉन्च करने वाला है और अब डिवाइस को गीकबेंच बेंचमार्किं ग साइट पर देखा गया है, जिससे पता चला है कि पैड में हेलियो जी80 चिपसेट होगा।

गिज्मो चाइना की रिपोर्ट, लिस्टिंग में आगे कहा गया है कि इसमें 4 जीबी रैम है, और यह एंड्रॉइड 11 से भरा हुआ है। ओएस टैबलेट के लिए डिजाइन किए गए रीयलमी यूआई के साथ ओवरलैड होने की संभावना है।

हाल की रिपोटरें से पता चला है कि रियलमी पैड 246 गुणा 156 गुणा 6.8 मिमी मापता है और इसमें 10.4 इंच का एमोलेड पैनल है जो 60हट्र्ज ताजा दर प्रदान करता है।

डिवाइस में पीछे की तरफ सिंगल प्रोट्रूडिंग कैमरा हो सकता है और निचले दाएं कोने में एक ही मैजेंटा रंग में निर्माता का नाम हो सकता है।

इसमें शीर्ष पर एक पावर बटन हो सकता है (जब पोट्र्रेट मोड में) और दाईं ओर वॉल्यूम रॉकर, दो माइक्रोफोन और माइक्रोएसडी कार्ड के लिए एक ट्रे प्रतीत होता है।

रियलमी पैड के वाई-फाई और वाई-फाई प्लस एलटीई वेरिएंट में आने की संभावना है। डिवाइस चार-स्पीकर ग्रिल के साथ भी आएगा, दो शीर्ष पर और दो नीचे, यूएसबी टाइप सी स्लॉट के साथ और सबसे बाईं ओर एक छेद है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.