logo-image

एप्पल का पहला ओएलईडी टीवी 2023 में आएगा : रिपोर्ट

एप्पल का पहला ओएलईडी टीवी 2023 में आएगा : रिपोर्ट

Updated on: 08 Jul 2021, 07:50 PM

सैन फ्रांसिस्को:

डिस्प्ले सप्लाई चेन कंसल्टेंट्स (डीएससीसी) ने अपनी हालिया त्रैमासिक ओएलईडी शिपमेंट रिपोर्ट में कहा है कि एप्पल साल 2023 में अपना पहला ओएलईडी आईपैड जारी कर सकता है।

एप्पल 10.9-इंच के एमोलेड आईपैड के साथ मार्केट में कद रखेगा, जिसके बारे में पहले सूत्रों ने सुझाया था कि यह आईपैड एयर हो सकता है।

मैकरुमर्स की रिपोर्ट के मुताबिक, ओएलईडी आईपैड पर एप्पल के काम को लेकर कई सारी खबरें हैं। इनमें से कई अफवाहें भी हैं, लेकिन इतना तय है कि इस टेक्नोलॉजी पर काम जारी है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि एप्पल की आईफोन श्रेणियों में ओएलईडी डिस्प्ले सीमित हैं, जिनमें सिर्फ एप्पल वॉच और मैकबुक प्रो टच बार ही शामिल हैं, लेकिन एप्पल लोड और मैक में भी इसे लाने की दिशा में काम कर रहा है।

द इलेक ने हाल ही में कहा था कि एप्पल साल 2022 में ओलएलईडी डिस्प्ले के साथ 10.8 इंच के आईपैड को रिलीज करेगा। इसके अलावा, मार्च में एप्पल एनालिस्ट मिंग-ची कुओ ने कहा था कि ओएलईडी का इस्तेमाल कर एप्पल शायद अगले साल से काम शुरू कर सकता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.