logo-image

मोटोरोला ने भारत में 6.5 इंच डिस्प्ले वाला नया फोन लॉन्च किया

मोटोरोला ने भारत में 6.5 इंच डिस्प्ले वाला नया फोन लॉन्च किया

Updated on: 10 Mar 2023, 03:25 PM

नई दिल्ली:

वैश्विक स्मार्टफोन ब्रांड मोटोरोला ने शुक्रवार को अपने नए स्मार्टफोन मोटो जी73 5जी को भारत में लॉन्च करने की घोषणा की है, जिसमें 6.5 इंच का डिस्प्ले है और यह 5,000 एमएएच की बैटरी के साथ आता है।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि नया मोटो जी73 5जी स्मार्टफोन 16 मार्च से फ्लिपकार्ट, मोटोरोला डॉट इन और प्रमुख खुदरा स्टोरों पर 18,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।

यह दो कलर वैरिएंट- मिडनाइट ब्लू और ल्यूसेंट व्हाइट में आता है।

नए डिवाइस में अल्ट्रा पिक्सेल तकनीक के साथ 50 एमपी का कैमरा है।

स्मार्टफोन मीडियाटेक डाइमेंसिटी 930 प्रोसेसर के साथ आता है और इसे 8 जीबी रैम प्लस 128 जीबी स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है।

इसमें 120 हट्र्ज रिफ्रेश रेट के साथ 6.5 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले है और डॉल्बी एटमॉस के साथ स्टीरियो स्पीकर के साथ पैक किया गया है।

इसके अलावा, नया स्मार्टफोन मोटो सिक्योर फीचर के साथ आता है जो उपयोगकर्ता के फोन के लिए सुरक्षा सुनिश्चित करता है।

मोटो सिक्योर सभी प्राइवेसी फीचर्स को एक ही स्थान पर लाता है। उदाहरण के लिए, इसमें एक सुरक्षित फोल्डर है, जहां उपयोगकर्ता अपनी निजी फाइल्स और ऐप्स रख सकते हैं और एक पिन स्क्रैम्बल विकल्प भी है जो हर बार पिन लेआउट को बदल देता है ताकि कोई भी उपयोगकर्ता के पिन को देखकर अनुमान न लगा सके।

कंपनी ने कहा, एक किफायती 5जी स्मार्टफोन होने के बावजूद मोटो जी73 5जी लेटेस्ट और नियरस्टॉक एंड्रॉइड 13 के साथ आता है।

इसमें कहा गया है, शानदार एक्रेलिक ग्लास (पीएमएमए) बॉडी के साथ यह स्मार्टफोन सिर्फ 8.29 मिमी पतला है और यह काफी आसान है और इसे दिखने में भी अच्छा लगता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.