logo-image

चक्कर आने के बाद बेहोश हुए महामंत्री धनंजय मुंडे की हालत अब स्थिर

चक्कर आने के बाद बेहोश हुए महामंत्री धनंजय मुंडे की हालत अब स्थिर

Updated on: 13 Apr 2022, 10:30 AM

मुंबई:

महाराष्ट्र के सामाजिक न्याय मंत्री धनंजय मुंडे मंगलवार को बेहोश हो गए, जिसके बाद उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। यह जानकारी शीर्ष अधिकारियों ने दी।

उपमुख्यमंत्री अजीत पवार ने कहा कि उन्होंने ब्रीच कैंडी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती मुंडे से मुलाकात की और उनका इलाज कर रहे डॉक्टरों की टीम के साथ उनके स्वास्थ्य की स्थिति पर भी चर्चा की।

पवार ने कहा, कल राकांपा की बैठक के बाद मुंडे को अचानक चक्कर आए और वह बेहोश हो गए। उन्हें उसी अवस्था में अस्पताल ले जाया गया, जहां उनके कई टेस्ट किए गए।

हालांकि, उन्होंने कुछ रिपोर्टों को खारिज कर दिया, जिसमें कहा गया था कि 46 वर्षीय मुंडे को कार्डियक अरेस्ट हुआ था और कहा कि अब वह एमआरआई स्कैन सहित सभी संभावित चिकित्सा टेस्ट करवाएंगे।

पवार ने आग्रह किया, उन्हें दिल की कोई समस्या नहीं थी जैसा कि मीडिया में अनुमान लगाया गया था। डॉक्टरों ने उन्हें तनाव के खिलाफ कम से कम 2-3 दिनों के लिए अस्पताल में भर्ती रहने और फिर आराम करने की सलाह दी है। मैं सभी समर्थकों से अपील करता हूं कि उन्हें असुविधा न हो इसके लिए अस्पताल न जाएं।

इससे पहले स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने कहा कि उन्होंने अपने कैबिनेट सहयोगी के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली और अब वह स्थिर हैं और उन्हें आराम करने की सलाह दी है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.