logo-image

हुआवे से अलग होने के बाद हॉनर ने अपना पहला स्मार्ट इंडस्ट्रियल पार्क किया ओपन

हुआवे से अलग होने के बाद हॉनर ने अपना पहला स्मार्ट इंडस्ट्रियल पार्क किया ओपन

Updated on: 05 Nov 2021, 06:05 PM

बीजिंग:

स्मार्टफोन निर्माता हॉनर ने पिछले नवंबर में हुआवे से अलग होने के बाद अपना पहला स्मार्ट इंडस्ट्रियल पार्क ओपन किया है।

बाजार अनुसंधान फर्म कैनालिस के अनुसार, चीनी स्मार्टफोन बाजार के 5 प्रतिशत की गिरावट के बावजूद, इस साल की तीसरी तिमाही में हॉनर के घरेलू स्मार्टफोन शिपमेंट सालाना 25 प्रतिशत बढ़कर 14.2 मिलियन यूनिट हो गई है।

हॉनर की घरेलू बाजार हिस्सेदारी तीसरी तिमाही में तीसरे स्थान पर पहुंच गई है।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी के सीईओ झाओ मिंग ने कहा कि हॉनर की बाजार हिस्सेदारी में तेजी आई है, जिसने उद्योग को चौंका दिया है।

इस बीच, हुआवे ने हाल ही में घोषणा की कि उसने 2021 की पहली तीन तिमाहियों में 10.2 प्रतिशत के शुद्ध लाभ मार्जिन के साथ बिक्री राजस्व में 455.8 बिलियन युआन (लगभग 71.3 बिलियन डॉलर) का उत्पादन किया।

हुआवे के रोटेटिंग चेयरमैन गुओ पिंग ने कहा, कुल मिलाकर प्रदर्शन उम्मीदों के अनुरूप था। हमारे बी2सी (बिजनेस टु कस्टमर) कारोबार पर काफी असर पड़ा है, लेकिन हमारे बी2बी (बिजनेस टु बिजनेस) कारोबार स्थिर हैं।

स्मार्टफोन निर्माता ने यह भी घोषणा की कि 150 मिलियन से अधिक डिवाइस अब हार्मनीओएस पर हैं, जो इसे इतिहास में सबसे तेजी से बढ़ने वाला ओएस बनाता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.