logo-image

Twitter: Elon Musk को खरी- खोटी सुना रहे थे पत्रकार, चुकानी पड़ी फिर कीमत 

Elon Musk Latest News Today

Updated on: 16 Dec 2022, 11:41 AM

highlights

  • गुरुवार बीती देर रात एलन मस्क ने लिया बड़ा एक्शन
  • बड़े संस्थानों के पत्रकारों के खिलाफ की गई कार्रवाही

नई दिल्ली:

Elon Musk Latest News Today: दुनिया के सबसे अमीर शख्स और ट्विटर के मालिक एलन मस्क लगातार सुर्खियों में बने रहते हैं. एलन मस्क को कुछ लोग बेहतरीन इंसान मानते हैं तो ऐसे लोगों की भी कमी नहीं है जो उन्हें खरी- खोटी सुनाने से बाज नहीं आते. यहां तक कि ट्विटर पर ही कुछ यूजर्स एलन मस्क को नापसंद करते हैं और उन्हें ट्रोल करते रहते हैं. हालांकि बात तो कुछ नई नहीं है लेकिन एलन मस्क की जवाबी कार्रवाही मामले को सुर्खियों में ले आई है. एलन मस्क ने उन्हें ट्रोल करने वाले ट्विटर यूजर्स को एक बड़ा झटका दे दिया है.

ट्विटर के मालिक के खिलाफ बोलना पड़ा भारी

दरअसल एलन मस्क ने ऐसे ट्विटर यूजर्स जो उन्हें भला- बुरा कहते हैं, को ट्विटर से बाहर का रास्ता दिखा दिया है. एलन मस्क ने हाल ही में अपने ट्रोलर्स के ट्विटर अकाउंट बैन कर दिए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इन ट्विटर यूजर्स में पत्रकार शामिल थे. जिन्हें एलन मस्क के खिलाफ बोलने के कारण अपने ट्विटर अकाउंट से हाथ धोना पड़ गया है.

ये भी पढ़ेंः WhatsApp Trick: स्मार्टफोन की गैलरी भरा रहा चैटिंग ऐप, इस ट्रिक से होगा सफाया

बीती रात बैन हुए पत्रकारों के अकांउट

दरअसल बैन हुए ट्विटर अकाउंट में बड़े- बड़े पत्रकारों के नाम सामने आ रहे हैं. बता दें यह पूरा प्रक्रम बीती गुरुवार देर रात को घटा है. बताया जा रहा है कि ट्विटर ने बीती रात सीएनएन, न्यूयॉर्क टाइम्स और वाशिंगटन पोस्ट जैसे संस्थानों से जुड़े पत्रकारों के अकाउंट पर एक्शन लिया है. ब्लॉक होने वाले पत्रकारों में वे लोग शामिल थे जो एक लंबे समय से ट्विटर के मालिक को ना सिर्फ फॉलो कर रहे थे बल्कि ट्रोल भी कर रहे थे.

ये भी पढ़ेंः Digital Payment: भूलकर भी इस मैसेज को ना करें डिलीट! UPI से गलत पेमेंट पर घबराएं नहीं करें ऐसा