logo-image

अग्रणी बायोटेक फर्म ट्विस्ट बायोसाइंस ने 270 कर्मचारियों की छंटनी की

अग्रणी बायोटेक फर्म ट्विस्ट बायोसाइंस ने 270 कर्मचारियों की छंटनी की

Updated on: 08 May 2023, 05:15 PM

सैन फ्रांसिस्को:

अग्रणी बायोटेक्नोलॉजी कंपनी ट्विस्ट बायोसाइंस कॉरपोरेशन ने 270 लोगों, या अपने कर्मचारियों के लगभग 25 प्रतिशत को निकाले की घोषणा की है, क्योंकि इसका उद्देश्य लाभप्रदता के मार्ग में तेजी लाना है।

कंपनी ग्राहकों को अपने सिलिकॉन प्लेटफॉर्म का उपयोग करके उच्च गुणवत्ता वाले सिंथेटिक डीएनए की पेशकश के माध्यम से सफल होने में सक्षम बनाती है।

ट्विस्ट ने कहा कि यह उन प्रमुख वाणिज्यिक और विकास अवसरों के समर्थन पर संसाधनों पर ध्यान केंद्रित करेगा जिनमें निवेश पर महत्वपूर्ण रिटर्न देने की क्षमता है।

इसने अपने वित्तीय वर्ष 2023 की दूसरी तिमाही के वित्तीय परिणाम देते हुए कहा, ट्विस्ट ने व्यवसाय की व्यापक समीक्षा की और पूरे संगठन में कई टीमों का आकार बदल रहा है और अपने कर्मचारियों की संख्या में लगभग 270 कर्मचारियों, या लगभग 25 प्रतिशत की कमी कर रहा है।

आय-सृजन करने वाली साझेदारियों पर ध्यान केंद्रित करने के लिए बायोफार्मा टीम का आकार बदला गया है और ट्विस्ट ने कहा कि वह अपने प्रतिस्पर्धी नेतृत्व को बनाए रखते हुए डीएनए डेटा स्टोरेज में अपने निवेश को मॉडरेट करेगा।

ट्विस्ट बायोसाइंस के सीईओ और सह-संस्थापक एमिली एम. लेप्राउस्ट ने कहा, हमने पहली बार 60 मिलियन डॉलर की राजस्व सीमा को तोड़ते हुए और अपने मार्गदर्शन को पार करते हुए एक मजबूत तिमाही की सूचना दी।

इसके अतिरिक्त, ट्विस्ट ने अपनी वैश्विक व्यावसायिक उपस्थिति को बनाए रखने की योजना बनाई है ताकि कार्यक्रमों पर ध्यान केंद्रित करने के लिए आरएंडडी सहित टीमों को व्यवस्थित करते हुए शीर्ष-पंक्ति विकास को बढ़ावा दिया जा सके, जहां कंपनी का मानना है कि इसका स्पष्ट प्रतिस्पर्धात्मक लाभ है और दीर्घकालिक लाभदायक विकास के लिए सबसे बड़ी क्षमता देखती है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.