logo-image

कोविड: हिमाचल में नाइट कर्फ्यू लागू

कोविड: हिमाचल में नाइट कर्फ्यू लागू

Updated on: 05 Jan 2022, 08:20 PM

शिमला:

हिमाचल प्रदेश कैबिनेट ने बुधवार को राज्य में कोविड-19 की स्थिति की समीक्षा की और राज्य में रोजाना रात 10 बजे से सुबह 5 बजे तक नाइट कर्फ्यू लगाने का फैसला किया है। साथ ही इनडोर स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स, सिनेमा हॉल, मल्टीप्लेक्स, स्टेडियम, स्विमिंग पूल और जिम बंद रहेंगे।

मैरिज पैलेस और बैंक्वेट हॉल सहित इनडोर क्षमता के 50 प्रतिशत एकत्र होने की अनुमति देने का निर्णय लिया है।

मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर की अध्यक्षता में हुई कैबिनेट की बैठक में शिक्षा विभाग में उन अंशकालिक पानी का काम करने वालों की सेवाओं को नियमित करने का निर्णय लिया है, शिक्षा विभाग में उन अंशकालिक पानी का काम करने वालों की सेवाओं को नियमित करने का निर्णय लिया, जिन्होंने 30 सितंबर, 2021 तक 11 साल की सेवा - अंशकालिक के रूप में सात साल और मजदूरी के रूप में चार साल पूरी कर ली है। इससे 1,782 पानी का काम करने वाले लाभान्वित होंगे।

मंत्रि-परिषद ने वन विभाग में कनिष्ठ कार्यालय सहायक (सूचना प्रौद्योगिकी) के 129 पदों को संविदा पर भरने का निर्णय लिया है।

इसने हिमाचल प्रदेश और हरियाणा सरकारों के बीच सोम नदी पर आदि बद्री बांध के निर्माण और सरस्वती नदी के साथ इसके जुड़ाव के लिए एक समझौते को भी मंजूरी दी है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.