logo-image

क्लब हाउस ने इन-रूम चैट फीचर किया शुरू

क्लब हाउस ने इन-रूम चैट फीचर किया शुरू

Updated on: 25 Feb 2022, 03:30 PM

नई दिल्ली:

सोशल ऑडियो प्लेटफॉर्म क्लबहाउस एक इन-रूम चैट फीचर पेश कर रहा है, जो यूजर्स को मोड से लेकर श्रोताओं तक लाइव रूम के दौरान टेक्स्ट के जरिए एक-दूसरे से संवाद करने की अनुमति देगा।

क्रिएटर्स के लिए, आईओएस और एंड्रॉइड प्लेटफॉर्म पर इन-रूम चैट सुविधा, एक कमरे में दर्शकों के साथ एक और टचप्वाइंट की पेशकश करेगी और वास्तविक समय में प्रतिक्रिया प्राप्त करने का एक तरीका प्रदान करेगी।

कंपनी ने एक ब्लॉगपोस्ट में कहा, हमें उम्मीद है कि इससे दर्शकों से त्वरित चुनाव कराने या सवाल पूछने में आसानी होगी और जुड़ाव अगले स्तर पर पहुंच जाएगा।

कंपनी ने कहा कि इन-रूम चैट पर क्रिएटर्स का हमेशा पूरा कंट्रोल रहेगा। जब वे रूम कंपोजर के जरिए चैट शुरू करते हैं, तो वे तय कर सकते हैं कि चैट चालू हैं या नहीं।

क्रिएटर्स लाइव रूम के दौरान या रूम खत्म होने के बाद किसी भी मैसेज को डिलीट कर सकते हैं और रूम के दौरान किसी भी समय इन-रूम चैट को बंद कर सकते हैं।

कंपनी ने कहा, यदि आपने कोई संदेश भेजा है और उसे हटाना चाहते हैं, तो आप अपने संदेशों को लाइव रूम के दौरान या एक कमरा समाप्त होने के बाद हटा सकते हैं।

अगर कोई चैट में दिशानिर्देशों का उल्लंघन करता है तो वे सीधे चैट से उनकी रिपोर्ट कर सकते हैं। उनके नाम और हिट रिपोर्ट पर लॉन्ग प्रेस करें। आप उन्हें ब्लॉक करने के लिए लॉन्ग प्रेस भी कर सकते हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.