logo-image

बोस ने भारत में डॉल्बी एटमॉस के साथ प्रीमियम साउंडबार किया लॉन्च

बोस ने भारत में डॉल्बी एटमॉस के साथ प्रीमियम साउंडबार किया लॉन्च

Updated on: 26 Apr 2022, 04:50 PM

नई दिल्ली:

पार्टी प्रेमियों को लुभाने के लिए, ऑडियो दिग्गज बोस ने मंगलवार को भारतीय उपभोक्ताओं के लिए इन-बिल्ट डॉल्बी एटमॉस स्पीकर के साथ अपना नया स्मार्ट साउंडबार 900 लॉन्च किया।

104,900 रुपये की कीमत वाला नया साउंडबार विभिन्न ऑनलाइन और ऑफलाइन प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है।

कंपनी ने एक बयान में कहा, स्मार्ट साउंडबार 900 आपको पूरी तरह से नए तरीके से आपके संगीत या फिल्मों के केंद्र में रखता है। बोस स्थानिक तकनीकों के साथ कस्टम सरणियों, डाइपोल-ट्रांसड्यूसर और लो-प्रोफाइल ट्रांसड्यूसर के संयोजन से एक लेयर पैदा करता है जिसे कोई अन्य स्पीकर डुप्लिकेट नहीं कर सकता है।

एचडीएमआई ईएआरसी की विशेषता के साथ, साउंडबार 900 सिर्फ एक केबल के साथ एक टीवी से जुड़ता है और अपनी सारी तकनीक को एक भव्य सिंगल एनक्लोजर में पैक करता है। इसमें वॉयस कंट्रोल के लिए वाई-फाई और ब्लूटूथ, गूगल असिस्टेंट और अमेजन एलेक्सा की सुविधा है।

बोस फेजगाइड तकनीक जहां स्पीकर नहीं हैं, वहां दाईं और बाईं ओर पिनिंग अलग साउंड की अनुमति देती है।

कंपनी ने कहा कि साउंडबार 900 अधिक संपूर्ण होम थिएटर अनुभव के लिए बोस बेस मॉड्यूल और रियर स्पीकर के साथ निर्बाध और वायरलेस तरीके से काम करता है।

कंपनी ने उल्लेख किया कि बोस म्यूजिक ऐप पेयरिंग, पर्सनलाइजेशन और अपडेट में मदद करता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.