logo-image

भारत में लॉन्च हुआ आसुस का जेनबुक 14 फ्लिप ओएलईडी कन्वर्टिबल लैपटॉप

भारत में लॉन्च हुआ आसुस का जेनबुक 14 फ्लिप ओएलईडी कन्वर्टिबल लैपटॉप

Updated on: 21 Mar 2022, 05:25 PM

नई दिल्ली:

ताइवान की टेक दिग्गज आसुस ने सोमवार को भारतीय बाजार में अपने लेटेस्ट कन्वर्टिबल लैपटॉप जेनबुक 14 फ्लिप ओएलईडी की घोषणा की।

प्रोडक्ट की कीमत 91,990 रुपये से शुरू होती है और यह ऑनलाइन (एएसयूएस ई-शॉप/अमेजन/फ्लिपकार्ट) और ऑफलाइन प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है।

आसुस इंडिया के सिस्टम बिजनेस ग्रुप, कंज्यूमर और गेमिंग पीसी, बिजनेस हेड, अर्नोल्ड सु ने एक बयान में कहा, हम आशावादी हैं कि उपभोक्ता उत्पादकता इस लैपटॉप के साथ नए आसमान को छूएगी क्योंकि उनके पास एक फीचर-लोडेड और हल्के डिजाइन तक पहुंच है। हम उपभोक्ताओं के लिए एक पूर्ण पारिस्थितिकी तंत्र बनाने में ²ढ़ता से विश्वास करते हैं और हम आधुनिक दुनिया को पूरा करने के लिए डिजाइन किए गए नवाचार की घोषणा करना जारी रखेंगे।

जेनबुक 14 फ्लिप ओएलईडी में 14-इंच 2.8के (2880ए-1800 पिक्सल) ओएलईडी एचडीआर 16:10 डिस्प्ले है, जिसमें 88 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो, 1,000,000:1 कंट्रास्ट रेशियो और 90 हट्र्ज रिफ्रेश रेट है। यह एक एज-टू-एज पूर्ण-आकार, बैकलिट कीबोर्ड के साथ आता है जो कॉम्पैक्ट फॉर्म फैक्टर में सभी स्थान का उपयोग करता है।

लैपटॉप एक एएमडी रायजन 9 5900एचएक्स प्रोसेसर द्वारा संचालित है जिसे 16 जीबी रैम और 1 टीबी एसएसडी स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है।

कंपनी का दावा है कि जेनबुक 14 फ्लिप ओएलईडी सीरीज 63 घंटे की बैटरी से लैस है, जिसके बारे में कहा जाता है कि यह लंबी बैटरी लाइफ देती है, जो एक दिन के काम को पूरा करने के लिए पर्याप्त है।

यह 100 वॉट टाइप-सी फास्ट-चार्जर के साथ आता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.