logo-image

Asus ROG Phone 6 लॉन्च के लिए है तैयार, जानें क्या है खास

Asus जल्द ही अपने सबसे पावरफुल गेमिंग फोन को लॉन्च करने के लिए तैयार है. इसमें गेमर्स को काफी शानदार फीचर्स मिलने वाले हैं. जिसका फायदा उन्हें गेमिंग के दौरान मिलेगा. ऐसे में आज हम आपको इस फोन के बारे में बताने वाले हैं.

Updated on: 26 Jun 2022, 02:51 PM

नई दिल्ली:

Asus जल्द ही अपने सबसे पावरफुल गेमिंग फोन को लॉन्च करने के लिए तैयार है. Asus ROG Phone 6 लॉन्च के साथ ROG Phone 5 की जगह लेगा. ROG Phone 6 flagship processor Snapdragon 8+ Gen 1 की मदद से पावर के साथ आने वाला है. आपको बता दें कि Asus ROG Phone 6 के 05 जुलाई को बाजार में लॉन्च होने की उम्मीद है. यह बाजार में आने वाले फ्लैगशिप फोन की लंबी लिस्ट में पहला फोन होगा. आज हम आपको इसी फोन के बारे में बताने वाले हैं.

यह भी पढ़ें-  Apple AirPods Pro (2nd Generation) में आपको मिलने वाले हैं ये शानदार फीचर्स, जल्दी करें

  • फोन में एक सेकेंडरी डिस्प्ले होगा और इसका कंपार्टमेंट इससे अलग होगा. फोन के रियर पैनल पर ROG का लोगो होगा. जो इसे बिल्कुल स्टाइलिश लुक देगा.
  • Asus फोन को दो अलग-अलग मॉडलों में लॉन्च किया जाएगा, जिसमें ROG Phone 6 और ROG Phone 6 Pro शामिल हैं. इनमें Snapdragon 8+ Gen 1 की सुविधा होने की उम्मीद है.
  • Asus ROG Phone 6 में बड़ी 6.78-इंच की OLED डिस्प्ले के साथ FHD + रिज़ॉल्यूशन और 165Hz का हाई रिफ्रेश रेट होने की उम्मीद है. Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 chipset 16GB रैम और 1TB स्टोरेज के साथ आने वाला है. स्मार्टफोन में 64-मेगापिक्सल कैमरा होने की भी उम्मीद है.
  • Asus ROG Phone 6 में 6000mAh की बैटरी होगी, जो 65W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी. फोन को चार्ज करने के लिए फोन में दो यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट होने की भी उम्मीद है.