News Nation Logo

Apple AirPods Pro (2nd Generation) में आपको मिलने वाले हैं ये शानदार फीचर्स, जल्दी करें

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 25 Jun 2022, 04:19:08 PM
APPLE AIRPODS

जानें Apple AirPods Pro (2nd जनरेशन) के फीचर्स (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

Apple AirPods Pro (2nd जनरेशन) आज कल स्टाइल स्टेटमेंट बन गया है. लोग एयरपॉड्स लगाना फैशन समझते हैं. लेकिन इसका लेटेस्ट जनरेशन आपको स्टाइल के साथ-साथ आपके स्वास्थ्य का भी ख्याल रखेगा. इस तरह अब आपको अपनी हेल्थ की चिंता करने की जरूरत नहीं, क्योंकि अब Apple AirPods Pro आ गया है. आज हम आपको इस आर्टिकल में एयरपॉड से जुड़ी कई जानकारियां देने वाले हैं. जिसके बारे में जानकर आप इसे लिए बिना नहीं रह पाएंगे.

52Audio की एक रिपोर्ट के अनुसार, AirPods Pro (2nd जनरेशन) में H1 SoC के जरिए आपको सेल्फ-अडाप्टिव नॉइस कैंसिलेशन और बेहतर फाइंड माई फंक्शन की सुविधा मिलेगी. ऐप्पल के नए इयरफोन में आपको तेज़ चार्जिंग, USB टाइप-सी पोर्ट और हार्ट रेट पता लगाने की सुविधा मिलती है. रिपोर्ट में कहा गया है कि AirPods Pro के जरिए हार्ट रेट का पता लगाने से इसकी निगरानी के साथ-साथ बॉडी टेम्परेचर की निगरानी की जा सकती है. 

जानकारी के मुताबिक, इयरफ़ोन के चार्जिंग केस में एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट होगा, जिसके दोनों तरफ कई ओपनिंग्स होंगी. दाईं ओर के दो बड़े ओपनिंग्स को मेटल पीस से सुरक्षित किया गया है. चार्जिंग केस के निचले हिस्से में एक स्पीकर की उम्मीद लगाई जा रही है, जिससे अपने आप साउंड चल सकता है. इयरफ़ोन में हियरिंग एड फंक्शनलिटी भी होने की उम्मीद है. जिसका इस्तेमाल सुनने में असक्षम लोगों को मदद मिलेगी. 

First Published : 25 Jun 2022, 04:19:08 PM

For all the Latest Science & Tech News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.