News Nation Logo
Banner

सत्या नडेला के बाद शिल्पा रंगनाथन ने सरफेस डुओ की साझा की तस्वीर, जल्द होगा आपके सामने

माइक्रोसॉफ्ट के सीईओ सत्या नडेला के बाद कंपनी में मोबाइल और क्रॉस-डिवाइस अनुभवों के प्रमुख शिल्पा रंगनाथन ने ट्विटर पर सरफेस डुओ की एक तस्वीर को साझा किया है.

IANS | Updated on: 30 Jul 2020, 12:27:42 PM
प्रतीकात्मक फोटो

प्रतीकात्मक फोटो (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

माइक्रोसॉफ्ट के सीईओ सत्या नडेला के बाद कंपनी में मोबाइल और क्रॉस-डिवाइस अनुभवों के प्रमुख शिल्पा रंगनाथन ने ट्विटर पर सरफेस डुओ की एक तस्वीर को साझा किया है. यह एक फोल्डेबल डिवाइस है, जिसे आने वाले समय में लॉन्च किया जाना है. उनके ट्वीट में यह आगामी फोल्डेबल स्मार्टफोन टेबल पर रखा दिखाई दे रहा है. इसके साथ ही इस बात की उम्मीद लगाई जा सकती है कि शायद यह जल्द ही लॉन्च होने वाला है. कंपनी की तरफ से फोल्डेबल स्मार्टफोन सरफेस डुओ को अक्टूबर में प्रदर्शित किया गया था. नडेला एक सार्वजनिक स्थान पर इसका इस्तेमाल करते हुए भी नजर आए थे. कंपनी ने हाल ही में अमेरिकी फेडरल कम्युनिकेशंस कमिशन (एफसीसी) को डिवाइस सौंपी है, जिससे हार्डवेयर पर काम के खत्म होने का संकेत मिलता है. 

यह भी पढ़ें- SBI ने ग्राहकों को जारी की चेतावनी, इन बातों का रखें ध्यान नहीं तो खाली हो जाएगा बैंक अकाउंट

सरफेस डुओ के मिड-रेंज स्पेसिफिकेशन्स के साथ आने की उम्मीद

यह फोल्डेबल स्मार्टफोन अपने परीक्षण के अंतिम चरण में है और संभवत: अगस्त के अंत या सितंबर की शुरूआत तक इसे उपलब्ध कराया जाएगा. सरफेस डुओ के मिड-रेंज स्पेसिफिकेशन्स के साथ आने की उम्मीद है जिसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 एसओसी, 6जीबी रैम जैसे फीचर होंगे और इसमें 64जीबी या 256जीबी इंटरनल स्टोरेज दिया जाएगा. डिवाइस में डिस्प्ले के ऊपर की ओर दाईं तरफ एक सिंगल 11 मेगापिक्सल कैमरा सेंसर भी होगा, जिसका इस्तेमाल फ्रंट और रियर-फेसिंग फोटो और वीडियो दोनों के लिए किया जाएगा. इसे स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर, 6 जीबी रैम, 64जीबी या 256जीबी स्टोरेज विकल्प के साथ पेश किया जाएगा. सरफेस डुओ 3460एमएएच बैटरी के साथ आएगा और इसमें यूएसबी-सी फास्ट चार्जिग की भी सुविधा होगी.

First Published : 30 Jul 2020, 12:27:42 PM

For all the Latest Science & Tech News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×