logo-image

एसर ने भारत में इंटेल कोर आई3 प्रोसेसर के साथ नया लैपटॉप लॉन्च किया

एसर ने भारत में इंटेल कोर आई3 प्रोसेसर के साथ नया लैपटॉप लॉन्च किया

Updated on: 03 Apr 2023, 05:55 PM

नई दिल्ली:

ताइवान की इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी एसर ने सोमवार को भारत में इंटेल कोर आई3-एन305 प्रोसेसर वाला नया लैपटॉप लॉन्च किया।

39,999 रुपये की कीमत वाला नया लैपटॉप एस्पायर 3 कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट, ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर्स पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।

कंपनी के मुताबिक नई एस्पायर 3 1.7 किलोग्राम और 18.9 मिमी मोटाई के साथ पहले से लाइटर और थिनर है।

लैपटॉप में 14 या 15.6 इंच के फुल एचडी डिस्प्ले के साथ एसर प्यूरीफाइड वॉयस और एआई नॉइज रिडक्शन ऑडियो सिस्टम है, जो पर्यावरणीय परिवेश साउंड कम्पोनेंट्स का प्रभावी ढंग से विश्लेषण करता है और स्वचालित रूप से सबसे प्रभावी नॉइज कैंसलिंग मोड का चयन करता है।

फेन के सरफेस एरिया में 78 प्रतिशत की वृद्धि के साथ, लैपटॉप एन्हेंस्ड थर्मल सिस्टम प्रदर्शन और 17 प्रतिशत थर्मल क्षमता प्रदान करता है, जो चरम प्रदर्शन को बनाए रखने में योगदान देता है और ओवरहीटिंग से बचाता है, जिससे उपयोगकर्ता अधिक कार्य पूरा कर सकते हैं।

इसके अलावा, नया एसर लैपटॉप फुल-फंक्शन्ड यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, यूएसबी टाइप सी (फुल फंक्शन), टाइप ए यूएसबी 3.2 जेनरेशन 1 और एचडीएमआई 2.1 के साथ आता है, जो उत्पादकता और कार्यक्षमता बढ़ाता है।

कंपनी ने कहा कि अपने मूल प्रदर्शन के साथ, यह लैपटॉप 8 जीबी रैम के साथ आता है और 11 घंटे तक की बैटरी लाइफ से लैस है।

इसके अलावा, ऑल-न्यू एस्पायर 3 ब्लूलाइटशील्ड तकनीक के साथ आता है जो उपयोगकर्ताओं के लिए हानिकारक लाइट जोखिम को कम करता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.