logo-image

सैमसंग ने मोबाइल सोल्यूशन फोरम 2018 स्मार्टफोन की नई तकनीक पेश की

सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स ने यहां भारतीय स्मार्टफोन बाजार के लिए अपनी नई तकनीक और उन्नत कंपोनेंट्स की नई श्रंखला का प्रदर्शन किया।

Updated on: 16 Sep 2018, 01:07 PM

नई दिल्ली:

सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स ने यहां भारतीय स्मार्टफोन बाजार के लिए अपनी नई तकनीक और उन्नत कंपोनेंट्स की नई श्रंखला का प्रदर्शन किया।  शुक्रवार को आयोजित चौथे सैमसंग मोबाइल सोल्यूशन फोरम 2018 (एसएमएसएफ) में सैमसंग ने कंपोनेंट्स समाधानों के पोर्टफोलियो का प्रदर्शन किया।

सैमसंग ने अपने पोर्टफोलियो में व्यापक उत्पाद खंडों के लिए एक्सिनॉस सिस्टम-ऑन-चिप्स(एसओसी) के साथ इंटरनेट ऑफ थिंग्स (आईओटी) समाधानों का प्रदर्शन किया।

इस फोरम में विभिन्न डिवाइसों की जरूरतों के हिसाब से बनाए गए आईएसओसेल इमेज सेंसर का प्रदर्शन किया गया, जिसमें नवीनतम आईएसओसेल प्लस भी शामिल था, जो खासकर चमकीले और चटकीले रंग की गुणवत्ता वाली तस्वीरें उतारने में सक्षम है।

सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स के दक्षिणपूर्व एशिया कारोबार के उपाध्यक्ष और डिवाइस समाधान के प्रमुख हेजिन पर्क ने बताया, 'नई तकनीक हमारी मूल ताकत है, जो हमें प्रौद्योगिकी के रूप में उन्नत समाधान पेश करने में सक्षम बनाता है।'

उन्होंने कहा, 'हमारा दृढ़ विश्वास है कि सभी हितधारकों के सामूहिक प्रयास के बिना बड़ी या छोटी कोई भी सफलता संभव नहीं है और सैमसंग सफलता की राह पर दीर्घकालिक सहयोगी बनने के लिए प्रतिबद्ध है।'