logo-image

ये हैं भारत के 5 बेहतरीन पोर्टेबल स्पीकर्स, जिसकी कीमत 2000 से है कम

अगर आपको ऊंची आवाज में म्यूजिक सुनना पसंद है तो हम आज आपको 5 ऐसे स्पीकर के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपके लिए बेहतरीन है।

Updated on: 01 Nov 2017, 09:31 AM

नई दिल्ली:

अगर आपको ऊंची आवाज में म्यूजिक सुनना पसंद है तो हम आज आपको 5 ऐसे स्पीकर के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपके लिए बेहतरीन है। सबसे अच्छी बात है कि ये स्पीकर 2000 रुपये से भी सस्ते हैं।इन पोर्टेबल स्पीकर्स की परफॉर्मेंस और फीचर्स काफी बढ़िया और शानदार हैं।

Portronics Sublime 2

Portronics Sublime 2 एक ऐसा ब्लूटूथ स्पीकर है, जिसमें FM रेडियो भी पहले से मौजूद है। यह स्पीकर 32GB तक माइक्रो-एसडी कार्ड को सपोर्ट करता है। ये बहुत ही बढ़िया ऑडियो आऊटपुट देता है।

JBL Go
JBL Go एक छोटे खिलौने के बॉक्स के तरह दिखने वाला यह स्पीकर बहुत शानदार है। इसे आप ब्लूटुथ की जरिए या फिर ऑक्सिलरी केबल के जरिए आप इसे कनेक्ट कर सकते हो। यह 7-8 घंटों की बैटरी लाइफ देता है।

Logitech X100

इसके क्वालिटी तथा कनेक्टिविटी के बात करे तो यह ये सेगमेंट बढ़िया स्पीकर है। इसकी बैटरी लाइफ भी अच्छी है और यह 5-6 घंटों तक चलती है।

Portronics Sublime 2

यह भी ब्लूटुथ से कनेक्ट होने वाली स्पीकर है, जिसमें FM रेडिओ भी पहले से मौजूद है। यह स्पीकर 32GB तक मायक्रो-एसडी कार्ड को सपोर्ट करता है। इसकी आवाजा बेहतरीन है।

Philips SBA3010

इस सेगमेंट के बाकी स्पीकर्स के तरह यह ब्लूटुथ कनेक्टिव्हिटी को सपोर्ट नहीं करता। यह रिट्रॅक्टेबल 3.5mm केबल के साथ आता है। ये सभी स्पीकर 2000 से कम की है।