logo-image

यूपी लेखपाल भर्ती परीक्षा की बदली तारीख, अब इस समय होंगे एग्जाम

जानकारों के मुताबिक आयोग ने बताया है कि अब सहायक सप्लाई इंस्पेक्टर भर्ती के लिए परीक्षा का आयोजन 17 जुलाई, 2022 को किया जाएगा.

Updated on: 07 Jun 2022, 10:01 PM

New Delhi:

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) ने लेखपाल और सहायक सप्लाई इंस्पेक्टर के पदों पर भर्ती के लिए आयोजित की जाने वाली परीक्षा की तारीखों में बदलाव किया है. जो भी उम्मीदवार इस भर्ती परीक्षा में शामिल होने वाले थे वे नोटिफिकेशन को यूपीएसएसएएससी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर नई तारीख देख सकते हैं. जो भी उमीदवार हैं वो अब वेबसाइट पर रोज़ नई नई जानकारियां पड़ सकते हैं.   तो आइये जानते हैं कि अब कबसे होगी लेखपाल की परीक्षा .

यह भी पढ़ें- 4 हजार 710 पदों के लिए आ रही है सरकारी नौकरी,  8वीं से 10वीं पास भी कर सकेंगे आवेदन

UPSSSC Lekhpal Exam 2022: नई तारीखों का एलान भी हुआ
उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने परीक्षा की नई तारीखों का भी एलान कर दिया है. जानकारों के मुताबिक आयोग ने बताया है कि अब सहायक सप्लाई इंस्पेक्टर भर्ती के लिए परीक्षा का आयोजन 17 जुलाई, 2022 को किया जाएगा. वहीं, लेखपाल के पदों पर भर्ती के लिए परीक्षा 24 जुलाई को आयोजित की जाएगी.

UPSSSC Lekhpal Exam 2022: कब जारी होंगे प्रवेश पत्र?
उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की ओर से लेखपाल भर्ती और सहायक सप्लाई भर्ती परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र भी जल्द जारी किए जाएंगे. आयोग ने इसे लेकर कहा है कि परीक्षा का प्रवेश पत्र जारी किए जाने संबंधी सूचना आयोग की आधिकारिक वेबसाइट पर दी जाएगी.  

यह भी पढ़ें- AIIMS रायपुर ने जूनियर रेजिडेंट के पदों के लिए आवेदन मांगे, इस तरह करें अप्लाई