logo-image

Karnataka Police Recruitment 2020: कर्नाटक पुलिस में कांस्टेबल और बैंड्समैन की बंपर भर्तियां, डायरेक्ट लिंक से करें आवेदन

स्पेशल रिजर्व पुलिस कांस्टेबल और बैंड्समैन के 2672 पदों पर भर्तियां निकली हैं. इनमें 2420 वैकेंसी कांस्टेबल की और 252 वैकेंसी बैंड्समैन की हैं.

Updated on: 07 May 2020, 03:27 PM

नई दिल्ली:

पुलिस की नौकरी पाने वाले छात्रों के लिए बड़ी खबर आई है. जो छात्र पुलिस सेवा में शामिल होना चाहते हैं, उनके लिए कर्नाटक पुलिस में बंपर वैकेंसी निकली हैं. स्पेशल रिजर्व पुलिस कांस्टेबल और बैंड्समैन के 2672 पदों पर भर्तियां निकली हैं. इनमें 2420 वैकेंसी कांस्टेबल की और 252 वैकेंसी बैंड्समैन की हैं. ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया 18 मई से शुरू होगी. इच्छुक उम्मीदवार 15 जून तक ksp.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकेंगे. ऑनलाइन एप्लीकेशन सब्मिट करने की अंतिम तिथि 15 जून 2020 है.

यह भी पढ़ें- BPSC: बिहार लोक सेवा आयोग ने शुरू की 69 पदों पर भर्ती की प्रक्रिया, यहां करें आवेदन

कर्नाटक पुलिस के आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं

योग्यता के लिए 10वीं पास का सर्टिफिकेट होनी चाहिए. चयन लिखित परीक्षा और शारीरिक दक्षता परीक्षा से होगा. फिलहाल इस भर्ती का आधिकारिक वेबसाइट पर शॉर्ट नोटिस जारी हुआ है. 18 मई को विस्तृत विज्ञापन जारी किया जाएगा. साथ ही ज्यादा जानकारी के लिए कर्नाटक पुलिस के आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं.

69 पदों पर भर्ती निकाली 

वहीं बिहार लोक सेवा आयोग (BPSC) की ओर से प्रोजेक्ट मैनेजर की 69 पदों पर भर्ती निकाली गई थी. इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया फिर से शुरू हो गई है. छात्रों की सुविधा के लिए रजिस्ट्रेशन करने का लिंक फिर से एक्टिव कर दिया गया है. आयोग के नोटिस के अनुसार 69 पदों पर अब 5 मई से 9 मई के बीच रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं. ऑनलाइन आवेदन (Online Application) फॉर्म सब्मिट करने की अंतिम तिथि 7 मई से 22 मई तक किया जा सकता है. वहीं शुल्क भुगतान की अंतिम तिथि 6 मई से 15 मई है.