News Nation Logo
Banner

लेखपाल की परीक्षा में धांधली, पकड़े गए कई मुन्नाभाई

सरकारी नौकरी में अक्सर खबरें नकल या पेपर लीक की आती रहती हैं. ऐसा ही कुछ एक बार फिर से हुआ है. रविवार को आयोजित हो रही लेखपाल परीक्षा (UP Lekhpal Exam) को सॉल्वर गैंग ने लीक करा दिया है.

Vaishnavi Dwivedi | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 31 Jul 2022, 04:36:19 PM
lekhpal

UP Lekhpal Exam (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

सरकारी नौकरी में अक्सर खबरें नकल या पेपर लीक की आती रहती हैं. ऐसा ही कुछ एक बार फिर से हुआ है. रविवार को आयोजित हो रही लेखपाल परीक्षा (UP Lekhpal Exam) को सॉल्वर गैंग ने लीक करा दिया है, जिसके चलते एसटीएफ ने वाराणसी से 4 बरेली और मुरादाबाद से एक एक सॉल्वर गिरफ्तार किए हैं. इन लोगों के पास से ब्लू टूथ और सिम हुए बरामद किए गए हैं, जिसके बाद से छात्रों में आक्रोश माहौल है. हर कोई इसपर (UP Lekhpal Exam) अपना गुस्सा जाहिर कर रहा है. क्योंकि इस एक गलत काम का नतीजा हर एक छात्र को भुगतना पड़ रहा है. क्योंकि परीक्षा (UP Lekhpal Exam) टलना भी छोत्रों के लिए किसी सजा से कम नहीं होता है. 

यह भी जानिए -  PM मोदी की अपील, सोशल मीडिया पर प्रोफाइल फोटो के तौर पर तिरंगा लगाएं

आपको बता दें कि सपा नेत्री जूही सिंह ने आरोप लगाया है कि प्रयागराज से ही पेपर (UP Lekhpal Exam) लीक हुए है. लेखपाल की मुख्य परीक्षा में नकल को लेकर लगातार हंगामा हो रहा है. छात्र लगातार आरोप लगा रहे हैं कि कॉलेज प्रशासन पर मनचाहे लोगों को नकल कराने में सहयोग दे रहे हैं. वहीं अभ्यर्थियों ने परीक्षा को दोबारा कराए की मांग की है. इसके साथ ही पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी हुई है. साथ ही कानपुर से भी लेखपाल (UP Lekhpal Exam) की परीक्षा में धांधला गर्दी का एक मामला सामने आया है. बता दें कि STF कानपुर यूनिट ने नकल करते छात्र को पकड़ा था. कहा जा रहा है कि आरोपी इलेक्ट्रिक डिवाइस के जरिए नकल कर रहा था. 
 

First Published : 31 Jul 2022, 04:27:46 PM

For all the Latest Sarkari Naukri News, Other Jobs News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.