logo-image

Sarkari Naukri : OPSC में इंश्‍योरेंस मेडिकल ऑफिसर की वैकेंसी, 50 हजार से अधिक मिलेगी सैलरी

सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे उम्‍मीदवारों के लिए खुशखबरी है. ओपीएससी (OPSC) ने 92 इंश्‍योरेंस मेडिकल ऑफिसर पदों पर आवेदन आमंत्रित किए हैं. आप भी इसके लिए आवेदन कर सकते हैं.

Updated on: 19 Jul 2020, 04:06 PM

नई दिल्ली:

Sarkari Naukri, Government Job, Naukri, Job : सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे उम्‍मीदवारों के लिए खुशखबरी है. ओपीएससी (OPSC) ने 92 इंश्‍योरेंस मेडिकल ऑफिसर पदों पर आवेदन आमंत्रित किए हैं. आप भी इसके लिए आवेदन कर सकते हैं. अच्छी खासी सैलरी मिलेगी. अगर आपने सरकारी कॉलेज या इंस्‍टीट्यूट से एमबीबीएस की डिग्री ली है तो इन पदों के लिये आवेदन करने के योग्य हैं. आवेदन करने की आखिरी तारीख 30 जुलाई 2020 है. योग्‍य उम्‍मीदवार OPSC के आधिकारिक वेबसाइट www.opsc.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें- दिल्ली में जल जमाव के लिए BJP ने केजरीवाल पर बोला हमला, बताई- सरकार की लापरवाही

 MBBS या इसके समानान्‍तर डिग्री लेने वाले उम्‍मीदवार कर सकते हैं आवेदन 

इंश्‍योरेंस मेड‍किल ऑफिसर - 56100/-(ओआरएसपी के तहत लेवल-12 पे मैट्र‍िक्‍स के आधार पर). अधिसूचना में यह भी कहा गया है कि विशेषज्ञ को सुपर स्पेशलाइजेशन के लिए 30,000 रुपये, पोस्ट ग्रेजुएशन के लिए 20000 रुपये और पीजी डिप्लोमा योग्यता के लिए 10,000 रुपये का मासिक इंसेंटिव मिलेगा. लेकिन इसके लिए आपके पास मान्‍यता प्राप्‍त मेडिकल कॉलेज या इंस्‍टीट्यूट से MBBS या इसके समानान्‍तर डिग्री लेने वाले उम्‍मीदवार इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें- चीन सीमा विवाद के बीच वायुसेना अधिकारियों की होगी बैठक, बॉर्डर पर राफेल की हो सकती है तैनाती!

ओडिशा के एससी/एसटी/पीडब्ल्यूडी उम्मीदवारों को कोई शुल्क नहीं देना होगा

उम्मीदवारों की आयु 21 से 32 वर्ष के बीच होनी चाहिए. ओडिशा के एससी/एसटी/पीडब्ल्यूडी उम्मीदवारों को कोई शुल्क नहीं देना होगा. वहीं अन्य उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 500 रुपये है. उम्मीदवार एसबीआई की किसी भी शाखा में चालान के माध्यम से परीक्षा शुल्क का भुगतान कर सकते हैं. उम्‍मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्‍यू के आधार पर होगा.