logo-image

Maharashtra Post Office में निकली बंपर वैकेंसी, इन पदों पर करें आज ही आवेदन

भारतीय डाक सेवा 10वीं  पास युवाओं के लिए सुनहरा मौका लेकर आया है. महाराष्ट्र पोस्टल सर्कल, इंडिया पोस्ट ने ग्रामीण डाक सेवक (जीडीएस) के पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना प्रकाशित किया है.

Updated on: 29 Apr 2021, 05:25 PM

highlights

  • महाराष्ट्र पोस्टल सर्कल में निकाली गई नौकरियों के लिए युवा आज ही आवेदन करें
  • सूरत नगर निगम (एसएमसी) ने ड्राईवर पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं
  • मद्रास उच्च न्यायालय में भी निकली वैकेंसी

 

मुंबई:

सरकारी नौकरी पाने की चाहत हर युवा को होती है. तो चलिए आपको बताते हैं कि कहां और किस पोस्ट पर कितनी सरकारी नौकरी के पद निकले हैं. महानगरपालिका (PCMC), महाराष्ट्र पोस्टल सर्कल में निकाली गई नौकरियों के लिए युवा आज ही आवेदन करके अपने सपनों को साकार कर सकते हैं. कई मेडिकल ऑफिसर, स्टाफ नर्स, ग्रामीण डाक सेवक (जीडीएस), चौकीदार, ड्राईवर, प्रोजेक्ट एसोसिएट I और II  पदों की भर्ती के लिए बम्पर वेकेंसियों पर आवेदन आमंत्रित किए हैं. युवाओं को इन पदों के लिए आवेदन करने का एक सही और उत्तम अवसर है.

यह भी पढ़ें :केंद्र सरकार राज्यों पर कोरोना के आंकड़े छिपाने का दबाव बना रही है! जानें सच

भारतीय डाक सेवा 10वीं  पास युवाओं के लिए सुनहरा मौका लेकर आया है. महाराष्ट्र पोस्टल सर्कल, इंडिया पोस्ट ने ग्रामीण डाक सेवक (जीडीएस) के पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना प्रकाशित किया है. पात्र और इच्छुक उम्मीदवार महाराष्ट्र पोस्टल सर्कल भर्ती 2021 के लिए 27 अप्रैल 2021 तक appost.in पर आवेदन कर सकते हैं. महाराष्ट्र जीडीएस आवेदन की अंतिम तिथि 26 मई 2021 है.

यह भी पढ़ें :बंगाल के आखिरी दौर के चुनाव में दिखा कोरोना का असर, फिर भी होती रही रैलियां

मद्रास उच्च न्यायालय में भी निकली वैकेंसी

मद्रास उच्च न्यायालय ने स्कैवेंजर, वॉचमैन, नाइट वॉचमैन और अन्य 37 पदों की भर्ती के लिए पात्र उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए. इच्छुक और पात्र उम्मीदवार इन पदों के लिए मद्रास उच्च न्यायालय की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि आवेदन की अंतिम तिथि 06 जून 2021 है.

यह भी पढ़ें :1 मई से 18+ का वैक्सीनेशन: कई राज्यों ने खड़े किए हाथ, जानें किसके पास कितना स्टॉक

सूरत नगर निगम में भी इस पद पर जगह खाली

सूरत नगर निगम (एसएमसी) ने ड्राईवर पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. इच्छुक और योग्य आवेदक 30 अप्रैल 2021 को या उससे पहले निर्धारित आवेदन प्रारूप के माध्यम से सूरत नगर निगम (एसएमसी) नौकरी अधिसूचना 2021 आवेदन कर सकते हैं.