logo-image

अब बिना इंटरव्यू के होगा डायरेक्ट प्लेसमेंट, DU में लगने जा रहा रोजगार मेला

विश्वविद्यालय की ओर से सभी जानकारी साझा कर दो गई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक डीयू ने बताया कि यहां सभी तरह के स्टाल्स होंगे.

Updated on: 10 Mar 2022, 05:57 PM

New Delhi:

नौकरियों की तलाश कर रहे युवाओं के लिए दिल्ली विश्वविद्यालय एक सुनहरा मौका लेकर आया है. जानकरों के मुताबिक दिल्ली विश्वविद्यालय, (Delhi Univerisuty) द्वारा रोजगार मेले (DU Job Fair 2022) का आयोजन किया जाएगा. यह मेला 7 अप्रैल से 9 अप्रैल तक लगेगा. विश्वविद्यालय की ओर से सभी जानकारी साझा कर दो गई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक डीयू ने बताया कि यहां सभी तरह के के स्टाल्स होंगे. जिसमें कंपनियों की आवश्यकताओं के अनुसार व्यवस्था बनाई जाएगी. विश्वविद्यालय ने बयान में कहा कि विश्वविद्यालय के केंद्रीय प्लेसमेंट सेल की स्थापना के 15वें वर्ष के मौके पर रोजगार मेले का आयोजन हो रहा है. 

यह भी पढ़ें- अच्छी ख़बर ! म्यूज़ियम ऑफिसर पद के एग्जाम की डेट जारी, जानें कैसे करें अप्लाई

जानकारों के मुताबिक, विश्वविद्यालय के डीन, स्टूडेंट वेलफेयर एसोसिएशन की अगुवाई में केंद्रीय प्लेसमेंट सेल द्वारा आयोजित किया जा रहा है. जिसे लेकर डीयू ने कहा है कि यह विश्वविद्यालय के इतिहास में ऐसा पहला रोजगार मेला है. जो छात्रों को कॉर्पोरेट में भर्ती एवं इंटरशिप के मौके प्रदान करने में मदद करेंगे. लंबे समय से बेरोजगार बैठे छात्रों के लिए यह एक अच्छा मौका है. इस मेले में इन्हे हर तरह की इंटर्नशिप, जॉब ऑफर्स के बारे में जानने को मिलेगा. 

यह भी पढ़ें- दिल्ली विश्वविद्यालय ने निकाली बंपर नौकरियां ! बिना परीक्षा के होगा सेलेक्शन, मिलेगी अच्छी सैलरी