News Nation Logo

CISF में असिस्‍टेंट सब इंस्‍पेक्‍टर बनने का सुनहरा मौका, 690 पदों पर निकली वैकेंसी

केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षाबल ने असिस्‍टेंट सब इंस्‍पेक्‍टर के 690 पदों की नौकरी के लिए युवाओं से आवेदन आमंत्रित किया है. इच्‍छुक और योग्‍य उम्‍मीदवार इस पद के लिए आवेदन कर सकते हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Mishra | Updated on: 07 Jan 2021, 06:20:42 AM
CISF

CISF में असिस्‍टेंट सब इंस्‍पेक्‍टर बनने का सुनहरा मौका (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:

केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षाबल ने असिस्‍टेंट सब इंस्‍पेक्‍टर के 690 पदों की नौकरी के लिए युवाओं से आवेदन आमंत्रित किया है. इच्‍छुक और योग्‍य उम्‍मीदवार इस पद के लिए आवेदन कर सकते हैं. इस नौकरी के लिए उम्‍मीदवारों को ग्रेजुएट या मान्‍यता प्राप्‍त बोर्ड/विश्‍वविद्यालय/संस्‍थान से समकक्ष योग्‍यता होनी चाहिए. 

यह भी पढ़ें : नेताओं की जुबान बेलगाम, बाप रे बाप ऐसा बयान, पढ़ें

अभ्‍यर्थियों की न्‍यूनतम आयु 18 साल कम नहीं होनी चाहिए और अधिकतम 35 साल से अधिक नहीं होनी चाहिए. SC/ ST /OBC/PWD/ PH आवेदकों को आयुसीमा में छूट का प्रावधान है. आवेदन जमा करने की अंतिम तारीख 5 फरवरी 2021 रखी गई है. अधिक जानकारी के लिए सीआईएसएफ के अधिकृत वेबसाइट पर जा सकते हैं. 

यह भी पढ़ें : 8 फरवरी तक स्वीकार नहीं किए बदलाव तो बंद हो जाएगा Whatsapp अकाउंट

अभ्‍यर्थियों का चयन डॉक्‍यूमेंट वेरिफिकेशन, लिखित एग्‍जाम, शारीरिक दक्षता परीक्षा और मेडिकल टेस्‍ट के आधार पर किया जाएगा. अभ्‍यर्थियों को आवेदन पोस्‍टल एड्रेस : Zonal DlsG viz., DIG(NZ-1) New Delhi, DIG(SZ) Chennai, DIG(WZ-1) Mumb पते पर ऑफलाइन/मैन्‍युअल करना होगा. 

First Published : 06 Jan 2021, 07:40:33 PM

For all the Latest Sarkari Naukri News, Other Jobs News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.